खेल

लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ पुरुष घरेलू खिलाड़ी बने शॉन मार्श

मेलबर्न। शॉन मार्श ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कारों में लगातार दूसरी बार वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पुरुष घरेलू खिलाड़ी का खिताब जीता है, जबकि एलिसे विलानी ने महिला खिलाड़ी का खिताब जीता। उन्नीस वर्षीय हन्ना डार्लिंगटन को बेट्टी विल्सन यंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया गया है,वहीं विक्टोरियन ऑल-राउंडर विल सदरलैंड को ब्रैडमैन यंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया।


मार्श एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने मतदान की अवधि के दौरान मार्श शेफील्ड शील्ड, मार्श कप और बीबीएल में 1,000 से अधिक रन बनाए, जिसमें पांच अर्द्धशतक और तीन शतक शामिल थे।

विलानी ने डब्ल्यूबीबीएल और डब्ल्यूएनसीएल में 19 पारियों में 35.41 की औसत और 97.25 की स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाए, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। कई सफल ऑस्ट्रेलियाई चैंपियन टीमों के लिए खेल चुकीं विलानी ने कहा कि वह घरेलू खिलाड़ियों का काफी सम्मान करती हैं।

उन्होंने कहा,”घरेलू खिलाड़ियों द्वारा मतदान किया जाना एक बहुत बड़ा सम्मान है और कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में हल्के में नहीं लेता हूं। जब एक दिन मेरा करियर समाप्त हो जाएगा, तो मुझे पता है कि मैं इसे वास्तव में बहुत ही संभालकर रखूंगा क्योंकि यह मेरे लिए काफी बड़ा सम्मान है।”

Share:

Next Post

राशन कार्डधारी ले सकेंगे बाजरा का जायका

Fri Feb 5 , 2021
सार्वजनिक राशन वितरण योजना में शासन ने किया बदलाव भोपाल। सार्वजनिक राशन वितरण योजना में शासन द्वारा राशन कार्डधारियों को पहली बार गेहूं, चावल के साथ बाजरा भी खाद्यान्न सामग्री में देने की शुरुआत की जा रही है। यानी अब लोग बाजरा का भी जायका ले सकेंगे। इसके लिए आवंटन प्राप्त हो चुका है। उधर, […]