बड़ी खबर

पड़ोसी देश में छिपे हैं सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे? दिल्ली पुलिस पहुंची नेपाल


पटियाला: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली और पंजाब पुलिस की छापेमारी जारी है. सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम आज नेपाल पहुंची है. स्पेशल सेल को शक है कि मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स नेपाल छिपे हो सकते हैं. शूटर्स की नेपाल में तलाश की जा रही है.

इस बीच पुलिस ने उन वीडियों का सहारा लेना शुरू किया है, जो हत्याकांड के बाद से अब तक वायरल बीडियो की शक्ल में सामने आ चुके हैं. अंदाज़ा यही लगाया जा रहा है कि अब तक जितने भी वीडियो सामने आए हैं वो अब पुलिस को अंधेरे में रोशनी दिखाकर उस क़ातिल तक पहुंचा देंगे, जिसकी शक्ल देखने के लिए अब पंजाब पुलिस बेचैन है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब तक कई वीडियो सामने आए, जिसमें एक ताजा है. इस वीडियो में एक खाली पड़ी संकरी की सड़क पर अचानक तेज़ रफ़्तार थार गाड़ी गुज़रती हुई दिखाई देती है. ये वही थार है जिस पर सिद्धू मूसेवाला सवार थे बल्कि वो खुद इस गाड़ी को चला रहा था.

सिद्धू मूसेवाला की थार के गुज़रने के चंद सेकंड के बाद ही एक और गाड़ी बड़ी ही खामोशी से गली से निकलकर उसी सड़क पर आगे बढ़ती दिखाई पड़ती है. ये गाड़ी बोलेरो हैस जिसके बारे में पुलिस का अंदाज़ा है कि इसी बोलेरो गाड़ी पर वो हमलावर सवार थे जिन्होंने आगे जाकर सिद्धू मूसेवाला को अपना निशाना बनाया था.

ये बात तो अब दबी छिपी नहीं रही कि AN 95 और AK 47 जैसे बेहद आधुनिक हथियारों से सिंगर सिद्धू मूसेवाला को उसकी ही कार में छलनी कर दिया गया था. गोलियां इस रफ़्तार से सिद्धू मूसेवाला पर बरसाई गईं थीं कि उसे अपनी ही सीट पर ही झुकने तक का वक़्त नहीं मिला.

इस हत्याकांड ने पंजाब से लेकर दिल्ली तक की पुलिस को अचानक एक्शन मोड में लाकर खड़ा कर दिया है. हालांकि अभी तक तो इस हत्याकांड में किसी भी तरह का कोई साक्षात चश्मदीद तो सामने नहीं आया अलबत्ता हत्या से जुड़े क़िस्से और हत्या के पीछे की तमाम थ्योरियां ज़रूर सुनाई पड़ रही हैं, लेकिन पुलिस को तो हत्या की ये गुत्थी सुलझानी है.

पुलिस को ये तो पता है कि हत्या पंजाब के भीतर अपनी औकात दिखाने की ज़िद में गैंगवॉर का ही नतीजा है. खुद तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कबूल कर लिया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या उसके गैंग के लोगों ने की है. हालांकि लॉरेंस इस हत्याकांड में अपनी भूमिका से इनकार कर रहा है, लेकिन कई खुलासे जरूर कर रहा है.

Share:

Next Post

इंडिगो ने आज फिर निरस्त की आठ उड़ानें... जयपुर, अहमदाबाद, चेन्नई और हैदराबाद नहीं जा सकेंगे यात्री

Fri Jun 3 , 2022
इंदौर। इंडिगो एयर लाइंस द्वारा आज फिर इंदौर से आने और जाने वाली कुल आठ उड़ानों को निरस्त कर दिया है। इन उड़ानों में इंदौर से जयपुर, अहमदाबाद, चेन्नई और हैदराबाद की उड़ानें शामिल हैं। उड़ानों के निरस्त होने के कारण इनमें बुकिंग करवा चुके यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी […]