मनोरंजन

‘मिर्जापुर 3’ देख किसी का मूड खराब तो किसी को लगा भौकाल टाइट

मुंबई (Mumbai)। ‘मिर्जापुर 3’ (‘Mirzapur 3’) का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि प्रतीक्षित सीरीज को देखने का समय आ गया है। हम बात कर रहे हैं ‘मिर्जापुर 3’ (‘Mirzapur 3’) की जो आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है और इसमें अली फजल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा (Ali Fazal, Pankaj Tripathi, Shweta Tripathi, Rasika Duggal, Vijay Verma) आदि शामिल हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 1’ और ‘मिर्जापुर सीजन 2’ की सफलता और पेचीदा कथानक के बाद सभी की निगाहें ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जिसमें बहुचर्चित गैंगस्टर ड्रामा का एक और रोमांचक कथानक सामने आएगा।

वहीं शेरनवाज ने बताया कि शो को उस तरह डिजाईन किया जाता है जैसा ऑडियंस फीडबैक देती है. पहले दो सीजन में जनता से ये फीडबैक मिला कि वायलेंस बहुत ज्यादा है. उनके खुद के परिवार को भी उनके साथ बैठकर इतनी वायलेंस देखने में दिक्कत होती थी. इसलिए इस बार सीजन में वायलेंस कम रखी गई.



‘मिर्जापुर 3’ को आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं मगर पिछले दो सीजन्स के मुकाबले इस बार शो को जनता से ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्रिटिक्स से लेकर जनता तक, ‘मिर्जापुर’ के नए सीजन की पेस स्लो होने की शिकायत करते दिखे. अब ‘मिर्जापुर’ में शबनम लाला का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शेरनवाज जिजिना ने तीसरे सीजन को मिल रहे रिस्पॉन्स पर बात की है. शेरनवाज ने कहा कि इस बार मेकर्स ने कुछ अलग करने की कोशिश की थी.

लेकिन ठंडा नहीं पड़ा है, आपको थोड़ा दिमाग चलाना पड़ता है.’ ‘मिर्जापुर 4’ की डिटेल्स शेरनवाज ने सीजन 4 को लेकर भी बड़ी डिटेल्स शेयर कीं. उन्होंने कहा, ‘ये बहुत जल्दी आने वाला है. अब सभी को पता है कि सीजन 4 आएगा. राइटिंग चालू है. इसपर काम किया जा रहा है. मुझे यकीन है कि वो फिर से कुछ ऐसा लेकर आएंगे जो जनता को शॉक कर देगा.’ ‘मिर्जापुर 3’ एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुआ है जहां से ऑडियंस की जिज्ञासा आगे की कहानी देखने के लिए जागने लगती है.

Share:

Next Post

MP: नर्मदापुरम में दर्दनाक सड़क हादसा, रोड से उतरकर पेड़ से टकराई कार, 5 की मौत

Wed Jul 10 , 2024
नर्मदापुरम. मध्य प्रदेश (MP) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले में मंगलवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हुआ. पिपरिया इलाके में तेज रफ्तार कार (car) बेकाबू होकर सड़क से उतर गई. फिर गाड़ी सीधे पेड़ (tree) में जा टकराई. इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है, तो वहीं करीब 6 लोग […]