Sony कंपनी का नया वायरलेस स्‍पीकर भारत में लांच, जानें कीमत व फीचर्स

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Sony ने सोमवार को भारतीय बाजार में 19,990 रुपये की कीमत में अपने नए प्रीमियम वायरलेस स्पीकर (Premium wireless speaker) ‘SRS-R3000’ की घोषणा की है। कंपनी ने इस वायरलेस स्‍पीकर को कई शानदार फीचर्स से तैयार किया है । Sony का यह नया स्पीकर यूनिक एल्गोरिथम (Unique algorithm) पर आधारित इमर्सिव ऑडियो एन्हांसमेंट (Immersive audio enhancement) प्रदान करता है और यह 2-चैनल स्टीरियो ट्रैक्स को एंबियंट रूम-फिलिंग साउंड में बदलता है।

कीमत व उपलब्‍धता (Price and availability) :
बात करें कीमत की तो कंपनी ने ‘SRS-R3000’ वायरलेस स्‍पीकर को 19,990 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकेगा । भारत में इस प्रोडक्ट को 24 फरवरी से सोनी के सभी रिटेल स्टोर्स, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट शॉपएटएससी डॉट कॉम पोर्टल, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की कुछ बड़ी दुकानों और विशेष तौर पर अमेजन ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध कराया जाएगा।


कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, “बाकी के स्पीकर्स जो हॉरीजंटली साउंड का प्रसार करते हैं, उनसे अलग यह नया आरए3000 स्पीकर सोनी के 360 रिएलिटी ऑडियो कंटेंट प्लेबैक और बेहतरीन ऑडियो के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक को हॉरीजंटली (वॉल टू वॉल)और वर्टिकली (फ्लोर टू सिलिंग) दोनों तरीकों से फैलाता है।”

फीचर्स (Features) :
Sony का यह नया स्पीकर यूनिक एल्गोरिथम (Immersive audio enhancement) पर आधारित इमर्सिव ऑडियो एन्हांसमेंट प्रदान करता है । यह 2-चैनल स्टीरियो ट्रैक्स को एंबियंट रूम-फिलिंग साउंड (Ambient room-filling sound) में बदलता है। स्पीकर को स्पोटिफाई संग आराम से कनेक्ट किया जा सकता है। फुल रिमोट कंट्रोल के लिए अपने डिवाइस पर स्पोटिफाई कनेक्ट ऐप का इस्तेमाल करते हुए इसे डायरेक्टली (Directly) भी प्ले किया जा सकता है। इसके अलावा, गूगल असिस्टेंट (Google assistant) और अमेजन एलेक्सा वाले डिवाइसों के लिए भी यह उपयुक्त है, जिससे यूजर सिर्फ अपनी आवाज की मदद से म्यूजिक को कंट्रोल कर पाने में सक्षम होते हैं। गूगल होम ऐप या अमेजन एलेक्सा ऐप की मदद से मल्टी-रूम प्लेबैक के लिए इस डिवाइस को कई अलग-अलग तरह के डिवाइसों संग भी जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा, ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से स्पीकर को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट के साथ भी कनेक्ट करना आसान है।

Next Post

America में कोरोना से मार दिए अब तक पांच लाख से अधिक लोग

Tue Feb 23 , 2021
वाशिंगटन । वैश्विक महामारी (Global epidemic) कोरोना वायरस (COVID-19) से बुरी तरह प्रभावित अमेरिका (America) में इस महामारी से मरने वालों की संख्या पांच लाख के पार पहुंच गई हैं। अमेरिका की जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ( John Hopkins University) के विज्ञान एवं इंजीनियरिंग केन्द्र (Center for Science and Engineering) (सीएसएसई) […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031