बड़ी खबर

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने इतिहास रच दिया केरल में बीजेपी के लिए पहली सीट जीतकर


तिरुवनंतपुरम । केरल में बीजेपी के लिए पहली सीट जीतकर (By winning the First seat for BJP in Kerala) साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने इतिहास रच दिया (South Actor Suresh Gopi created History) । उन्होंने सीपीआई के वी.एस. सुनील कुमार और मौजूदा कांग्रेस सांसद के. मुरलीधरन को हराकर त्रिशूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने 74,686 वोटों के अंतर से जीत अपने नाम की।

चुनाव जीतने के बाद उनके फैंस के मन में सवाल है कि क्या वह फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना लेंगे ? इस पर गोपी ने कहा है कि वह पहले उन प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे, जिन्हें वह साइन कर चुके हैं। बता दें कि पिछले साल तक जब वे राज्यसभा के मनोनीत सदस्य थे, तब भी उन्होंने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में काम को जारी रखा था। बुधवार को जब उनसे फिल्म जगत में बने रहने के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह पहले कमिटेड प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं।

गोपी ने कहा, ”मेरे पास ममूटी की प्रोडक्शन कंपनी का एक प्रोजेक्ट है और इस पर पहले ही काम शुरू हो चुका है। इसके अलावा, मेरे पास बिजनेसमैन गोकुलम गोपालन की प्रोडक्शन फर्म के साथ तीन प्रोजेक्ट्स हैं। उनमें से एक 100 करोड़ रुपये बजट वाली पैन-यूनिवर्स फिल्म है। इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे मैंने राज्यसभा सदस्य रहते हुए फिल्में की, वैसी ही फिल्में मैं अब भी करता रहूं।”

कैबिनेट में संभावित जगह के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में गोपी ने कहा कि वह हमेशा पार्टी के कहे अनुसार काम करेंगे। वह कौन सा पोर्टफोलियो पसंद करेंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा, “ऐसा पोर्टफोलियो जो 10 अलग-अलग विभागों को देख सके।” बात करें अगर एक्टिंग करियर की तो गोपी ने अपने 32 साल के करियर में 250 से ज्यादा फिल्में की है। उन्होंने ‘मणिचित्राथाझु’, ‘ए नॉर्दर्न स्टोरी ऑफ वेलोर’ और ‘ओरु सीबीआई डायरी कुरिप्पु’ समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘कलियाट्टम’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था।

सुरेश गोपी अक्टूबर 2016 में बीजेपी में शामिल हुए। गोपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में त्रिशूर से हार का सामना करना पड़ा था। दो साल बाद 2021 के विधानसभा चुनाव में भी उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। दो बार हार झेलने के बाद आखिरकार लोकसभा चुनाव 2024 में उनकी जीत हुई।

Share:

Next Post

कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम को दिया लालवानी की विराट जीत का श्रेय

Wed Jun 5 , 2024
इंदौर। पर्यावरण दिवस (environment Day) पर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Urban Administration Minister Kailash Vijayvargiya) अपने विधानसभा क्षेत्र की एक बावड़ी की सफाई केे लिए पहुंचे। वहां मंच से उन्होंने भाजपा की जीत का श्रेय कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय बम (Akshay Bam) को दिया। अक्षय ने नाम वापसी के अंतिम दिन फॉर्म वापस ले […]