खेल मनोरंजन

बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार श्रीसंत, जल्द फिल्म में लीड रोल में आऐंगे नजर

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि एस श्रीसंत ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 का वनडे वर्ल्ड कप खेला था. वह वर्ल्ड चैम्पियन टीम का हिस्सा रहे थे.

पिछले साल हटाया गया था श्रीसंत का बैन

श्रीसंत (S Sreesanth) पर 2013 IPL फिक्सिंग मामले में फंसने के बाद BCCI ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. श्रीसंत (S Sreesanth) की अभी तक आईपीएल (IPL) या इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं हो पाई है. श्रीसंत का प्रतिबंध पिछले साल हटा लिया गया था और उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और केरल के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने की अनुमति दी गई थी.

बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार श्रीसंत

श्रीसंत ने हाल ही में ‘पट्टा’ नामक बॉलीवुड फिल्म साइन की है और वह फिल्म में लीड रोल करेंगे. श्रीसंत फिल्म में एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म एनएनजी के बैनर तले निरूप गुप्ता द्वारा निर्मित है और प्रकाश कुट्टी छायाकार होंगे, जबकि सुरेश उर्स फिल्म के संपादक होंगे. इस फिल्म में बहुत सारा डांस और संगीत देखने को मिलेगा और इसके ब्लॉकबस्टर होने की पूरी उम्मीद है.

श्रीसंत IPL में वापसी करने के लिए बेताब

श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार वापसी की थी, लेकिन उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद आईपीएल नीलामी में उनको नजरअंदाज कर दिया गया. ऐसे में केरल का यह तेज गेंदबाज अगले साल घरेलू क्रिकेट में कुछ मजबूत प्रदर्शन के साथ आईपीएल में वापसी करने के लिए बेताब होगा.

विश्वकप चैम्पियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं श्रीसंत

श्रीसंत ने भारत के लिए 53 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 33.44 की औसत से 75 विकेट लिये हैं और अपनी पारी में एक बार पांच विकेट लिये हैं. श्रीसंत ने 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट लिये हैं. श्रीसंत ने भारत के लिए टी-20 विश्वकप 2007 और 2011 विश्वकप चैम्पियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं.

Next Post

Share Market: गिरावट के साथ खुला बाजार, 524 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी भी धड़ाम

Mon Jun 21 , 2021
नई दिल्ली। कमजोर वैश्विक संकेतों से आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार लाल निशान पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 524.97 अंकों (1.00 फीसदी) की गिरावट के साथ 51819.48 के स्तर पर खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 164.90 अंकों (1.05 फीसदी) की गिरावट के साथ 15518.50 […]