खेल

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक

जोहान्सबर्ग। श्रीलंका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने इस बात की जानकारी दी।

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है। सीएसए ने एक बयान में कहा,”सीएसए इस बात को बता कर संतुष्ट है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया है। यह टेस्ट टीम के बायो बबल वातावरण में जाने से पहले किया गया था।”

बोर्ड ने पहले बताया था कि पहले राउंड के टेस्ट में टीम के दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। सीएसए ने बयान में कहा था, “दोनों खिलाड़ी अब टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं और कोविड-19 प्रोटोकॉल्स में उन्हें रखा जाएगा। उन्हें तुरंत प्रभाव से आइसोलेशन में भेजा जाएगा। सीएसए की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ का ध्यान रखेगी।”

बयान के मुताबिक, “सीएसए इस बात की भी पुष्टि करती है कि टीम का कोई अन्य खिलाड़ी उन लोगों के संपर्क में नहीं आया है।” यह खबर आने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने तीन खिलाड़ियों- रेनार्ड वान टोंडर, लुथो सिपाम्ला और ड्वायन प्रीटोरियस को टेस्ट टीम में शामिल किया था। पहला टेस्ट सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क पर 26 दिसंबर से शुरू होगा जबकि दूसरा टेस्ट तीन जनवरी से जोहन्सबर्ग के वंडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

फिर 50 हजार के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी उछाल

Tue Dec 22 , 2020
नई दिल्ली। एक बार फिर से सोना और चांदी की कीमतों में भारी उछाल देखने को मिला है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोने का भाव 496 रुपए बढ़कर 50,297 रुपए प्रति 10 ग्राम हो गया। जबकि पिछले कारोबारी सत्र में यह 49,801 रुपए प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। वहीं चांदी 2,249 रुपए उछलकर […]