ब्‍लॉगर

गाज़ियाबाद में नई शाखा के साथ स्टार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी ने उत्तर भारत में अपनी उपस्थिति को बढ़ाया

गाजियाबाद, एन.सी.आर.। ग्रामीण क्षेत्रों पर केंद्रित एच.एफ.सी., स्टार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (HFC, Star Housing Finance Limited) (स्टार एच.एफ.एल.) (बी.एस.ई. स्क्रिप कोड: 539017) गाज़ियाबाद, एन.सी.आर. (Ghaziabad, NCR) में अपनी नई शाखा का शुभारंभ करने के साथ उत्तर भारत के बाज़ार में प्रवेश करने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। स्टार हाउसिंग फाइनेंस के लिए यह विस्तार एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है क्योंकि यह एन.सी.आर. में रहने वाले लोगों को गृह ऋण के बहुग्राही एवं सुलभ समाधान प्रदान करते हुए नए क्षेत्रों तक अपनी पहुँच को बढ़ाता जा रहा है।


ग्रामीण क्षेत्रों की विशेष प्रकार की आवश्यकताओं को पूरा करने की अपनी तटस्थ प्रतिबद्धता के साथ, स्टार एच.एफ.एल. का लक्ष्य विशेष तौर पर तैयार किए गए उत्पाद एवं व्यक्तिकृत सेवायें प्रदान करके गाँवों के गृह ऋण में अंतर को दूर करना है। बी 12, पहली मंज़िल, आर.डी.सी., विजय सेल्स के पास, गाजियाबाद – 201002 में स्थित गाज़ियाबाद शाखा एन.सी.आर. के नागरिकों के लिए घर खरीदने का सपना सच करते हुए भविष्य में घर खरीदने वाले लोगों के लिए एक विशेष केंद्र के रूप में कार्य करेगी।

एन.सी.आर. वाली शाखा के खुल जाने के साथ, स्टार एच.एफ.एल. ग्रामीण क्षेत्रों को सेवा प्रदान करने और उत्तर भारत में वित्तीय समावेशन को प्रेरित करने हेतु अपने समर्पण की पुष्टि की है। यह कंपनी अपने ग्राहकों की बढ़ती हुई संख्या की विविधतापूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अभिनवकारी और ग्राहकों पर आधारित अनेक प्रकार के आर्थिक समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

स्टार एच.एफ.एल. के क्षेत्रीय व्यवसाय प्रमुख – एन.सी.आर., श्री जय टेकवानी ने कहा, “हमें ख़ुशी हैं कि हम गाज़ियाबाद, एन.सी.आर. में अपनी पहली शाखा को खोलने के साथ उत्तरी भारत में अपने काम-काज का विस्तार कर कर रहे हैं। स्टार एच.एफ.एल. में, हम अपना घर प्राप्त करने में सहायता करने के द्वारा किसी भी क्षेत्र के व्यक्तियों और परिवारों को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं। गाज़ियाबाद में हमारी नई शाखा के साथ, हम स्थानीय समुदाय को वित्तीय सहायता और बेहतरीन सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

स्टार एच.एफ.एल. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री कल्पेश दवे ने बताया, “एन.सी.आर. में अपनी सेवाओं का विस्तार करना संपूर्ण भारत में विकास और वृद्धि में योगदान करने के हमारे निरंतर प्रयासों को दर्शाता है। नई खोली गई यह शाखा इस क्षेत्र में सरकार के ‘सभी के लिए आवास’ के उद्देश्य के अनुरूप गृह ऋण के सस्ते और सुलभ समाधानों का प्रचार-प्रसार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।”

 

Share:

Next Post

कर्नाटक में मजबूत हुआ येदियुरप्पा का खेमा, भाजपा नेता के रूप में चुने गए पूर्व सीएम अशोक

Sat Nov 18 , 2023
बेंगलुरु (Bengaluru) । पूर्व उपमुख्यमंत्री (former deputy chief minister) और सात बार के विधायक आर अशोक (R Ashok) को शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा (karnataka assembly) में भाजपा नेता (BJP leader) के रूप में चुना गया। नए प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र द्वारा बुलाई गई भाजपा विधायक दल की बैठक में 65 वर्षीय अशोक को सर्वसम्मति से […]