देश राजनीति

भवानीपुर केंद्र से ममता के चुनाव नहीं लड़ने के सुझाव पर सुजन ने कसा तंज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जिताने के लिए ममता बनर्जी द्वारा नियुक्त किए गए राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम ने उन्हें इस बार भवानीपुर केंद्र से नहीं लड़ने का सुझाव दिया है। इसी विधानसभा से विधायक चुनी जाने वाली ममता बनर्जी को इस बार किसी सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव दिया है जिसे लेकर राजनीतिक हलकों में सरगर्मी तेज है। माकपा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने इसे लेकर तंज कसा है और चुनौती दी है कि ममता बनर्जी को भवानीपुर विधानसभा केंद्र से ही चुनाव लड़ना चाहिए।

सुजन चक्रवर्ती ने शनिवार को ट्वीट किया कि सबकुछ हो चुका है! लेकिन मूल तस्वीर कहाँ है !! ‘सिंबल ऑफ ऑनरिटी ’पोस्टर क्यों नहीं लॉन्च किया जा रहा है, माननीय? माननीय को चुनौती है हिम्मत करके चुनाव लड़ें। संयोग से, 19 जनवरी को नंदीग्राम में एक सार्वजनिक बैठक में, मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि वह इस साल के चुनाव में नंदीग्राम से उम्मीदवार बनने की इच्छुक हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

देश की सबसे बड़ी सभा होगी मोदी की ब्रिगेड सभा : विजयवर्गीय

Sun Feb 28 , 2021
कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि आगामी सात मार्च को कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा भारत की सबसे बड़ी सभा होने जा रही है। सेना के पूर्वी कमान के अधीनस्थ इस […]