उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News) जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

17 जुलाई तक सूर्यदेव इन 4 राशि वालों की तरक्की में डालेंगे खलल

उज्‍जैन (Ujjain)। ग्रहों के राजा सूर्य (sun king of planets) 15 जून को मिथुन राशि (mithun raashi) में प्रवेश कर चुके हैं। मिथुन राशि में बुध पहले से विराजमान हैं, इसलिए सूर्य के गोचर करते ही बुधादित्य योग (Gemini) का निर्माण हुआ है। सूर्य अपनी वर्तमान स्थिति में 16 जुलाई 2024 तक विराजमान रहेंगे और उसके बाद मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे। आइए अब उन राशियों के बारे में जानते हैं जो उनके करियर पर नकारात्मक प्रभाव डालेगी।

कर्क राशि- सूर्य दूसरे भाव का स्वामी है और कर्क राशि के बारहवें भाव में मौजूद है। इस अवधि में कर्क राशि के जातकों का तनाव बढ़ सकता है और वे इस बात को लेकर परेशान हो सकते हैं। नौकरीपेशा करने वाले लोगों को असफलता मिल सकती है और उनके सामने ज्यादा अवसर नहीं होंगे। इसके साथ ही इस अवधि में परेशानी या काम का दबाव बढ़ने की भी संभावना है।



वृश्चिक राशि– सूर्य दसवें घर का स्वामी है और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आठवें घर में स्थित है। इस अवधि में नौकरी छूटने या परेशानी होने की संभावना है। आप इस अवधि में अपने कार्यस्थल पर अपने टैलेंट को नहीं दिखा पाएंगे। कई कारणों से नौकरी छूटने के संकेत दिखाई दे रहे हैं।

मकर राशि- सूर्य आठवें भाव का स्वामी है और मकर राशि के जातकों के छठे भाव में स्थित है। नौकरीपेशा जातकों के लिए नौकरी में परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं। वे अपने जीवन में होने वाले कई बदलावों से खुश नहीं होंगे।

मीन राशि- सूर्य छठे भाव का स्वामी है और मीन राशि के जातकों के लिए चौथे भाव में मौजूद है। इस अवधि में खर्चों में वृद्धि हो सकती है। इस अवधि में अपने खर्चों को पूरा करने के लिए कर्ज लेने की नौबत आ सकती है। अपनी इच्छा के विपरीत नौकरी करनी पड़ सकती है। जातक कार्यस्थल पर परिस्थितियों से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में काम का दबाव बढ़ सकता है, इसलिए जातक इसे लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं।

Share:

Next Post

अमित शाह मणिपुर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे, सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी भी होंगे शामिल

Mon Jun 17 , 2024
डेस्क। देश में तीसरी बार सत्ता में काबिज केंद्र सरकार देश के कई राज्यों में सुरक्षा की स्थिति को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है। दरअसल कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने कई जगहों पर हमला किया था। जिसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उच्च स्तरीय बैठक की […]