मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा की अंतरधार्मिक शादी पर बोलीं स्वरा भास्कर, कहा

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and actor Zaheer Iqbal) की शादी जोरदार चर्चा चल रही है। 23 जून को सोनाक्षी और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की शादी मुंबई में होगी। सोनाक्षी और जहीर (Sonakshi Sinha and actor Zaheer Iqbal) की शादी पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर अंतरधार्मिक जोड़ों को ट्रोल किया जाना कितना आम है। स्वरा ने इस बार बताया कि उन्हें अपनी शादी के दौरान ये अनुभव हुआ था।

स्वरा ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, “आधुनिक भारत में सबसे बड़ा मिथक ‘लव जिहाद’ है। इसमें एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के से शादी करती है। ये बात मुझ पर भी लागू होती है। कुछ शहरों में वैलेंटाइन डे पर अंतरधार्मिक जोड़ों की पिटाई की जाती है। मेरी शादी के बाद कई विशेषज्ञों ने अपनी राय रखी थी। लेकिन, शादी असल में दो लोगों के बीच होती है।”स्वरा ने आगे कहा, “दो बुद्धिमान लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं? वे शादी करेंगे या नहीं यह उन पर निर्भर है। साथ रहना, कोर्ट में शादी करना या निकाह? उन दोनों ने आर्य समाज में शादी की, इस बारे में दूसरों को पूछताछ नहीं करनी चाहिए। उसका दूसरों से कोई संबंध नहीं है। यह एक पुरुष और महिला और उनके परिवार के बीच का निजी मामला है। वैसे ही ये पूरी तरह से सोनाक्षी की जिंदगी है। उन्होंने अपना पार्टनर खुद चुना है। तो अब ये शादी वगैरह उनका पारिवारिक मसला है।”

स्वरा ने कहा, “ऐसी चीजें ज्यादातर भारत और कुछ साउथ एशियाई देशों में होती हैं। जहां लोग दूसरे लोगों की निजी जिंदगी में ताक-झांक करते हैं। कुछ और वर्षों तक प्रतीक्षा करें, क्योंकि जब सोनाक्षी और जहीर के बच्चे होंगे, तो उनके बच्चों के नाम पर एक अलग बहस शुरू हो जाएगी, ऐसा ही तब हुआ था जब करीना कपूर और सैफ के बच्चे हुए थे और मुझे भी वही चीज़ तब देखने को मिली जब मेरे बच्चे हुए थे। यह पूरी तरह से बकवास है और यह जल्द ही ख़त्म नहीं होने वाला है।”

Share:

Next Post

आज का अंक ज्योतिष, 22 जून : इन मूलांक वालों की चमक सकती है किस्‍मत

Sat Jun 22 , 2024
उज्‍जैन (Ujjain)। अंक ज्योतिष (Numerology) द्वारा अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है। उदाहरण के लिए समझिए यदि किसी व्यक्ति का जन्म 23 अप्रैल को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+3=5 आता है। यानि 5 उस व्यक्ति का मूलांक कहा […]