देश मनोरंजन

स्वरा भास्कर ने बकरीद पर वेजीटेरियन फूड ब्लागर पर साधा निशाना, कहा- गाय का दूध चुरा कर..

मुम्बई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Bollywood actress Swara Bhaskar) अपने बेबाक अंदाज़ (Outspoken style) के लिए जानी जाती हैं। देश-दुनिया के मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। अपने इसी अंदाज़ की वजह से एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। अब एक्ट्रेस ने X (ट्विटर) पर बकरीद (Bakrid) से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया है जिस पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। स्वरा को उनके इस पोस्ट के लिए तारीफें भी मिल रही हैं। साथ ही कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


स्वरा भास्कर ने वेजीटेरियन मुद्दे पर रखी अपनी बात
स्वरा भास्कर ने एक X यूजर के वेजीटेरियन (vegetarians) होने पर सवाल उठाए हैं। एक्ट्रेस ने नलिनी उनागर (Nalini Unagar) नाम की फूड ब्लॉगर (Food blogger) को उनके वेजीटेरियन होने पर सवाल किया है। नलिनी अक्सर खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘मुझे वेजीटेरियन होने पर गर्व है। मेरी प्लेट आंसूओं, क्रूरता, पाप से फ्री है।

गाय का दूध चुरा कर बनती है डाइट
स्वरा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा -‘सच कहूं तो…मुझे वेजीटेरियन लोगों की ये बात समझ नहीं आती। आप लोगों की सारी डाइट गाय के नन्हें बछड़ों को उनकी माँ के दूध से वंचित करके, गायों को जबरन गर्भवती करके, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग कर देने और उनका दूध चुराने से बनती है। इसके अलावा आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं, इससे पूरा पौधा ही खत्म हो जाता है! बेहतर होगा कि आप रिलैक्स करें क्योंकि आज बकरीद है!’

विवादित एक्टर का मिला ख़िताब
बता दें, हाल में स्वरा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके बेबाक अंदाज़ और मुद्दों में राय रखने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है। कनेक्ट सिने को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि उन्हें अपनी राय रखने का बुरा अंजाम भुगतना पड़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक विवादित एक्टर के तौर पर देखा जाता है। उनका मुखर होना उनकी पर्सनल और प्रोफेसनल जिंदगी पर असर डाल रहा है।

Share:

Next Post

अमरवाड़ा उपचुनाव : कांग्रेस के हाथ फिलहाल खाली, क्या गोंडवाना देगी बीजेपी को टक्कर

Tue Jun 18 , 2024
भोपाल (Bhopal)। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बाद मध्य प्रदेश में अमरवाड़ा उपचुनाव (Amarwada by-election) की तैयारियां हो रही हैं. प्रदेश की इस विधानसभा सीट पर हमेशा मुकाबला त्रिकोणीय होता है. इस सीट पर बीजेपी पहले ही कमलेश शाह को अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. उसके बाद अब इस सीट पर दमखम रखने […]