देश

टीचर का ‘टॉर्चर’: दूसरे छात्र की जगह दिया जवाब, गुस्साए टीचर ने तोड़ दिए छात्र के दो दांत

उदयपुर। जालौर की घटना को लेकर मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि राजस्थान के उदयपुर में एक टीचर ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी, उदयपुर में एक निजी स्कूल के टीचर ने 14 साल के बच्चे की पिटाई की और उसके दो दांत तोड़ दिए। बच्चे का कसूर इतना था कि उसने दूसरे से पूछे गए सवाल का खुद ही जवाब दे दिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, उदयपुर शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में स्टूडेंट ने किसी और से पूछे गए सवाल का जवाब दिया तो गुस्से में आकर टीचर ने छात्र का सिर टेबल पर पटक दिया, जिससे स्टूडेंट के आगे के दो दांत टूट गए, छात्र के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, ओमप्रकाश नंदावत ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा सम्यक नंदावत, जो एक निजी स्कूल में पढ़ता है, गुरुवार को स्कूल के लास्ट पीरियड में पढ़ रहा था, तभी हिंदी टीचर कमलेश वैष्णव ने एक अन्य छात्र से एक सावल पूछा तो सम्यक ने उसका जवाब दे दिया, जिससे शिक्षक नाराज हो गया। इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट का सिर पकड़ लिया और उसे टेबल पर मारा, जिससे छात्र के सामने के दो दांत आधे टूट गए, स्कूल प्रबंधन और टीचर ने न तो छात्र का इलाज करवाया और न ही परिवार वालों को सूचना दी, स्टूडेंट ने घर आकर परिजनों को बताया तो उसकी मां उसे एक निजी डॉक्टर के पास ले गई। जिसके बाद परिजन ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

 

Share:

Next Post

ग्राम पंचायत की पूरी टीम ने कोरोना का लगवाया बूस्टर डोज

Fri Aug 19 , 2022
महिदपुर रोड। कोराना वैक्सीनेशन के बूस्टर डोज महा अभियान के तहत ग्राम पंचायत सगवाली नवनिर्वाचित सरपंच, उप सरपंच सहित सभी पंचायत प्रतिनिधि ने बूस्टर डोज लगवाकर ग्रामीणों को प्रेरणा प्रदान की। स्वास्थ्य विभाग की रंजीता हरियन खेड़ा ने बताया बुधवार को ग्राम पंचायत परिसर में ग्राम सभा का आयोजन हुआ था। इस दौरान ग्राम पंचायत […]