टेक्‍नोलॉजी

Teclast ने लॉन्च किया नया टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

नई दिल्ली (New Delhi)। टैबलेट (Tablet) खरीदने का प्लान है तो Teclast ने अपना नया T50 HD tablet लॉन्च (launch) कर दिया है। T50 HD एक किफायती टैबलेट (Affordable tablet) है जिसमें शानदार डिस्प्ले समेत कई बेहतरीन फीचर हैं। यह टैबलेट यूनिसोक T606 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। टैब में कुल 14GB रैम मिलती है और कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 15 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसकी कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है।


टैब में 11 इंच का बड़ा डिस्प्ले
T50 HD टैबलेट में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1920×1200 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने वाली 11-इंच आईपीएस हाई-डेफिनिशन स्क्रीन है। कंपनी का दावा है कि हाई-डेफिनिशन मूवी देखते समय या तस्वीरें ब्राउज करते समय यह टैबलेट बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है और यह T-कलर 3.0 स्क्रीन डिस्प्ले तकनीक को भी सपोर्ट करता है। एम्बेडेड तकनीक एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रदान करती है।

14GB तक रैम और 256GB स्टोरेज
टेक्लास्ट T50 HD टैबलेट में आंखों की सुरक्षा के लिए टीयूवी लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिलता है। टैबलेट में ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 चिपसेट है। इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज की फ्रीक्वेंसी वाले दो ए75 हाई-परफॉर्मेंस कोर और छह एनर्जी एफिशियंट ए55 कोर हैं। यह प्रोसेसर एक डिसेंट परफॉर्मेंस प्रदान करता है। T50 HD टैबलेट की मोटाई 7.8 एमएम है जबकि इसका वजन 530 ग्राम है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, टैब 6GB रैम के साथ आता है हालांकि इसमें 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है, जिसे कुल 14GB रैम हो जाती है। इसमें 256GB स्टोरेज भी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

15 घंटे तक की बैटरी लाइफ, दमदार कैमरा
T50 HD टैबलेट में 8000mAh की पॉलीमर लिथियम बैटरी है और इसमें 15 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। टैबलेट में क्विक चार्जिंग और एनर्जी रिफिलेशन के लिए यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट है। इसमें डुअल स्पीकर और AI डुअल कैमरा भी है। टैब एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करता है।

कीमत और उपलब्धता
नए टेक्लास्ट टैबलेट की कीमत 799 युआन (लगभग 9,300 रुपये) है और यह चीन में खरीदने के लिए भी उपलब्ध है।

Share:

Next Post

PoK में फिर सुरंग निर्माण में लगा चीन, तोपें भी तैनात कीं; ड्रैगन की मदद में पाकिस्‍तान भी शामिल

Thu May 30 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । चीन बीते तीन साल से जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir) में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान(Pakistan) के लिए रक्षा सहयोग (Defence Cooperation)लगातार बढ़ा रहा है, जिसमें लोहे से ढके बंकरों का निर्माण और मानव रहित लड़ाकू हवाई उपकरणों की तैनाती शामिल है। इसके अलावा चीन एलओसी पर अत्यधिक गोपनीय संचार टावरों की स्थापना […]