मनोरंजन

इन सितारों के बेतुके बयानों ने किया हैरान, किसी पर आएगा गुस्सा तो कभी हंसते-हंसते होंगे परेशान

मुंबई। सिनेमा जगत एक ऐसी चकाचौंध भरी दुनिया है, जिससे जुड़ा हर सेलेब हर वक्त कैमरे के सामने रहता है। ऐसे में इन सितारों का हर मूवमेंट कैमरे में कैद हो जाता है और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए सबसे मुश्किल काम होता है पब्लिक के सामने कुछ भी बोलना। क्योंकि जब आप एक स्टार होते हैं तो आपको हर बात तोल-मोल कर ही बोलनी होती है। लेकिन जब सेलेब्स ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है।

कई सेलेब्स तो कभी-कभी इतने बेतुके और मजेदार बयान दे देते हैं, जिन पर लोग वर्षों तक हंसते रहते हैं। जैसे कि एक बार आलिया भट्ट ने पृथ्वीराज चौहान को प्राइम मिनिस्टर बना दिया था। यह कोई पहला या आखिरी बयान नहीं था। ऐसे ही कई बेतुके बयान बॉलीवुड के सेलेब्स दे चुके हैं। ऐसे में हम आपको इस रिपोर्ट में इंडस्ट्री के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने बयानों के कारण खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।

वरुण धवन : बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर वरुण धवन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फनी अंदाज को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वरुण हमेशा हंसते खिलखिलाते और अपने आस-पास के लोगों को हंसाते रहते हैं। लेकिन इस बात का एहसास उन्हें भी नहीं रहा होगा कि वह कभी अपने इसी अंदाज के कारण पूरी दुनिया की नजरों में आ जाएंगे। शाहरुख खान, काजोल, कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के दौरान जब वरुण से पूछा गया था कि क्या लोगों को ‘दिलवाले’ पसंद आएगी। इसका जवाब देते हुए वरुण ने मजाक-मजाक में बोल दिया, ‘आपने इंसेप्शन देखी है? समझ में आई? पसंद आई? तो आपको दिलवाले भी पसंद आएगी।’ जो लोगों के सिर नहीं चढ़ा और इसको लेकर वरुण बहुत बुरी तरह से ट्रोल भी किए गए थे।

रणबीर कपूर : इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए रणबीर कपूर भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक गिने जाते हैं। लेकिन रणबीर की जिंदगी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी के इर्द-गिर्द घूमी है। इसमें अभिनेता की निजी जिंदगी से लेकर उनके दिए गए कई विवादित बयान भी शामिल हैं। ऐसे में एक बार रणबीर से उनकी फिल्म ‘बर्फी’ के ऑस्कर में रिजेक्ट होने को लेकर पूछा गया था। तब रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया था, जिस पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल था। रणबीर ने ऑस्कर कमेटी में कमी निकालते हुए कहा था, ‘ये ऑस्कर्स का लॉस है जो उन्होंने बर्फी को नहीं चुना!’ रणबीर के इस बयान पर खूब बवाल भी हुआ था।

करीना कपूर खान : बॉलीवुड में गॉसिप क्वीन नाम से मशहूर करीना कपूर खान अक्सर कैमरे के सामने कुछ ऐसा कह जाती हैं, जो सभी को चौंका देता है। ऐसा ही एक बार अभिनेत्री ने अपनी फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में निभाए अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कह दिया था, जिसे सुन लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे। दरअसल, करीना ने कहा था कि, ‘मुझे नहीं लगता कि कोई भी एक्ट्रेस 10-15 साल में कोई गहरा किरदार निभा पाई है।’ इस फिल्म में उनका किरदार एक चुलबुली लड़की का था।

बिपाशा बसु : अपने जमाने की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक बंगाली बाला यानी बिपाशा बसु ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उनकी छवि एक हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस की है। लेकिन अभिनेत्री ने मीडिया कर्मियों के सामने एक ऐसा बयान दे दिया था, जिसने उनकी जनरल नॉलेज पर सवाल उठा दिए थे। दरअसल, एक बार एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा था कि ‘ओलंपिक गेम्स की शुरुआत किसने की थी?’ इसका जवाब देते हुए बिपाशा ने कहा था, ‘मुझे लगता है एडोल्फ हिटलर ने इसे शुरू किया था। …..हां, हां ये सिर्फ उसी ने शुरू किया था!’

प्रतीक बब्बर : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर इंडस्ट्री की कुछ ही फिल्मों में नजर आए हैं, लेकिन वह भी अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं। प्रतीक से जब एक बार मीडिया कर्मी ने पूछा था, ‘इस साल के बजट से आपको क्या उम्मीदें हैं प्रतीक?’ प्रतीक ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘बजट? बजट क्या होता है? यह कोई पिल्म है? यह कब रिलीज हो रही है?’

Share:

Next Post

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, विरोध पर मारने की धमकी

Fri Oct 7 , 2022
राजगढ़। कुरावर थाना क्षेत्र (kurawar police station area) के ग्राम झाड़ला में रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने गांव के युवक पर घर में घुसकर जबरन गलत काम (wrong deed) करने का आरोप लगाया है,वहीं किसी से कहने की बात को लेकर उसके साथी ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस […]