उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

‘प्राण प्रतिष्ठा के दौरान माहौल खराब न हो’, PM मोदी ने कैबिनेट बैठक में दिए सख्त निर्देश

नई दिल्ली: पिछली शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक (cabinet meeting) में पीएम मोदी (PM Modi) ने मंत्रियों (ministers) को सख्त निर्देश (strict rules) दिया है. पीएम ने बैठक में कहा कि प्रभु राम (Prabhu Ram) के प्राण प्रतिष्ठा (Dignity of life) कार्यक्रम को लेकर सचेत रहें. पीएम ने साफ शब्दों में कहा कि इसको लेकर आस्था दिखाएं, न कि आक्रमकता.


वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने बयानबाजी से बचने और मर्यादा का ख्याल रखने का निर्देश दिया है. पीएम ने कहा कि सभी अपने अपने संसदीय क्षेत्र में इस बात का ख्याल रखें कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी ना हो, माहौल खराब ना हो.

पीएम ने यहां तक कहा कि अपने अपने क्षेत्र के लोगों को 22 जनवरी के बाद राम लला के दर्शन करवाने लाएं और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को राम लला का आशीर्वाद दिलवाएं. प्रधानमंत्री मोदी के इस सख्त निर्देश के बाद से जाहिर सी बात है भारतीय जनता पार्टी के नेता बचकर अब बोलेंगे.

Share:

Next Post

खजराना क्षेत्र में हुए प्रेम विवाह के जश्न में बवाल, तोडफ़ोड़, पथराव

Tue Jan 9 , 2024
सुंदरबाग में भिड़े लडक़े और लडक़ी वाले, पुलिस ने संभाला मोर्चा इंदौर। आर्य समाज में हुए युवक-युवती के प्रेम विवाह के बाद युवक के घर में शादी का जश्न मन रहा था तो वहां लडक़ी के परिवार वाले भी पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, तोडफ़ोड़ और पत्थरबाजी हुई। इसमें दोनों पक्षों के […]