उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

लाखों रुपए की लागत से बना सुंदर साइकिल ट्रैक अब पैदल चलने लायक भी नहीं रहा

  • महानंदा नगर ट्रैक की टाइल्सें टूटी सौर ऊर्जा से चलने वाली लाइटें भी बंद

उज्जैन। उज्जैन शहर में लोगों की सुविधा के लिए बनाए जाने वाले गार्डन और पैदल ट्रैक इन दिनों अनदेखी के अभाव में बेहद खराब हो रहे हैं। परेशान लोग शिकायत करते हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।


उज्जैन के महानंदा नगर एरीना स्पोर्ट्स के बाहर साइकिलिंग के लिए सुंदर ट्रैक तैयार किया गया था जिसकी लागत लाखों रुपए आई थी। जब यह ट्रैक बन कर तैयार हुआ था तो बेहद सुंदर था इस ट्रेक पर उजाले के लिए रात में सौर ऊर्जा से जलने वाली स्ट्रीट लाइटें लगाई गई थी, लेकिन अब मेंटेनेंस नहीं होने और अनदेखी के चलते यह ट्रैक खराब होने लगा है। प्रतिदिन सुबह और शाम क्षेत्र के निवासी जिसमें वृद्ध महिलाएं और बुजुर्ग शामिल है। इस ट्रेक की सौर ऊर्जा से जलने वाली लाइटें अधिकतर खराब पड़ी हुई है। ट्रैक पर लगाई गई टाइल्सें उखड़ चुकी हैं और पैदल चलने वाले स्थानीय लोगों को गिरने का डर बना रहता है। इस संबंध में लोगों ने शिकायतें भी की लेकिन इसका निराकरण नहीं हो पाया।

Share:

Next Post

महाकाल लोक में श्रद्धालुओं को मालवा का प्रसिद्ध दाल-बाटी-चूरमा मिलेगा

Fri Dec 15 , 2023
उज्जैन में देश का सर्वश्रेष्ठ क्लीन स्ट्रीट फूड हब अवंतिका प्रसादम् तैयार उज्जैन। उज्जैन में अब महाकाल और महाकाल लोक के दर्शन करने आ रहे भक्तों को मालवा के प्रसिद्ध व्यंजनों का जायका भी मिलेगा। महाकाल लोक में मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजन सर्वश्रेष्ठ क्लीन स्ट्रीट फूड होंगे। महाकाल लोक बनने के बाद उज्जैन आने वाले […]