टेक्‍नोलॉजी विदेश

Facebook – Instagram बंद होने पर कंपनी ने दिया ये जवाब

वाशिंगटन (Washington)। सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook और Instagram यूज़र्स को मंगलवार शाम को अचानक दिक्कत का सामना करना पड़ा। दरअसल, कल देर शाम Meta की ये दो प्रमुख सर्विसेस ठप पड़ गई थी गई थी। अचानक हुए इस मामले ने न सिर्फ भारत वासियों को, बल्कि पूरी दुनिया के सोशल मीडिया यूज़र्स को अचंभित कर दिया। जिसके बाद दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस मामले को लेकर शिकायतों का दौर शुरू हो गया। बहरहाल, अब इस पूरे मामले पर कंपनी ने जानकारी दी है। हालांकि, इस दिक्कत को लेकर उसकी तरफ से विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।



दरअसल, Meta के स्पोकपर्सन Andy Stone के जानकारी के तहत मंगलवार रात को ही इस दिक्कत को दूर कर लिया गया है। उन्होंने लोगों से उनकी परेशानी के लिए माफी भी मांगी है।


Andy ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “‘आज सुबह एक टेक्निकल दिक्कत की वजह से लोगों को हमारी कुछ सर्विसेस को एक्सेस करने में दिक्कत हो रही थी। हमने इस दिक्कत को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी रिस्टोर किया है। हम लोगों को हुई असुविधा के लिए उनसे माफी मांगते हैं।”

Share:

Next Post

सड़क पर गुस्सा आना, मामूली सी गलती पर पीट-पीटकर मार डालना, ऐसी घटनाएं यूपी में ही सबसे ज्यादा क्यों?

Wed Mar 6 , 2024
नई दिल्‍ली (New Dehli)। कभी-कभी किसी व्यक्ति पर गुस्सा (Anger)इस कदर हावी हो जाता है कि वह भूल जाता है कि उसने सड़क पर चल रहे दूसरे शख्स (other person)को कितना और किस हद तक नुकसान पहुंचा (caused harm)दिया. ऐसी रोड रेज की घटनाओं में कई बार बेकसूर लोगों की जान तक चली जाती है. […]