मनोरंजन

एक्शन ड्रामा फिल्म Devara का पहला पार्ट थिएटर्स में इस दिन होने जा रहा रिलीज

मुंबई (Mumbai)। जूनियर एनटीआर (NTR) अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ (Devara ) की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं। इस फिल्म पर तेजी से काम किया जा रहा है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म (action drama film) है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो ‘देवरा’ की रिलीज की तारीख का एलान हो चुका है, लेकिन अभी भी इसके बदले जाने की संभावना है। इसे लेकर एक चर्चा भी चल पड़ी है।

पहले 5 अप्रैल और फिर 10 अक्टूबर को होनी थी रिलीज
हम जानते हैं कि पहले देवरा की रिलीज के लिए 5 अप्रैल का दिन चुना गया था, लेकिन सैफ अली खान के चोटिल होने के कारण फिल्म का काम-काज ठप्प पड़ गया, नतीजन इसके बनने में देरी हो गई। इसके बाद एक नई तारीख सामने आई। निर्माताओं ने बताया कि फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हो जाएगी, मगर अब लग रहा है कि इस तारीख में भी बदलाव होने जा रहा है।



अब इस तारीख को हो सकती है रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा चल रही है कि फिल्म को 10 अक्टूबर के बजाय 27 सितंबर को रिलीज किया जा सकता है। दरअसल, इसके पीछे की वजह पवन कल्याण की फिल्म ‘ओजी’ को बताया जा रहा है। पवन की इस फिल्म के लिए 27 सितंबर की तारीख तय की गई थी। खबर है कि अब इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। ऐसे में 27 सितंबर पर देवरा के निर्माताओं की नजर हैं और अब उनकी ओर से आधिकारिक एलान का इंतजार किया जा रहा है।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘देवरा’ का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ-साथ जान्हवी कपूर, श्रीकांत और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। इस फिल्म को दो भाग में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला गाना ‘फियर सॉन्ग’ रिलीज हो चुका है। खबर है कि जूनियर एनटीआर फिलहाल गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Share:

Next Post

महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल, बीड़ से जीते सांसद ने पाला बदलने की अटकलों के बीच दी सफाई

Wed Jun 12 , 2024
मुंबई. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के नतीजे आने के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति (politics) में सियासी भूचाल (Earthquake) देखने को मिल रहा है. यहां सत्तारूढ़ महायुति (Mahayuti) और विपक्षी एमवीए (MVA) के नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर चल रहा है. एनसीपी (NCP) के दोनों धड़ों की ओर से तो कई विधायकों और […]