उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

दुकान पर पहुँचे बदमाशों ने रुपयों की माँग की…मना करने पर व्यापारी को चाकू मारे

  • गले में चोट आने पर गंभीर हालत में भर्ती कराया-आरोपियों पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज

नागदा। गुरुवार की दोपहर अपनी दुकान पर बैठे किराना व्यापारी के पास दो बदमाश आए उससे रुपए देने को कहा। व्यापारियों ने मना किया तो दोनों अदर घुस गए और किराना व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में व्यापारी की गर्दन पर गंभीर घाव लगे। घटना के बाद दोनों बदमाश वहाँ से भाग निकले। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। मंडी थाना पुलिस ने बताया कि किराना व्यापारी संजय ने पुलिस को बताया कि उनका घर जवाहर मार्ग दीनदयाल चौक पर है और नीचे ही किराना दुकान है।


कल दोपहर करीब 12.30 बजे वह दुकान पर थे तभी महेश पिता राजू बरमुंडा व नाना पिता रामचंद्र माली वहां आए और दोनों ने संजय से कहा कि हमें रुपए दो, व्यापारी ने कहा कि मैं तुम्हे किस बात के रुपए दूं। इस पर महेश ने संजय ने गाली गलौज करने लगा। इस दौरान नाना ने संजय को पकड़ा और महेश ने अपनी जेब से चाकू निकालकर संजय के गले के बांयी तरफ वार कर दिया। संजय के शोर मचाने पर पड़ोसी विक्रांत मोहता, भाई राजेश पोरवाल पहुंचे और बीच-बचाव कर छुड़ाया। गले पर गंभीर चोट की वजह से विक्रांत संजय को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए। इस दौराना दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई और घायल और उसके बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 307 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

Share:

Next Post

स्मार्ट सड़क बनाने का काम बीमारू

Fri Feb 11 , 2022
रास्ता बंद होने से कई कॉलोनियों के नागरिक और श्रमिक परेशान उज्जैन। हीरामिल और ढांचा भवन क्षेत्र में स्मार्ट सिटी कंपनी पिछले दो साल से स्मार्ट सड़क बना रही है। आज से लगभग 4 माह पूर्व उद्योगपुरी से लेकर गाड़ी अड्डे की ओर आने वाले मार्ग को स्मार्ट सड़क बनाने का काम शुरू हुआ था। […]