भोपाल

Wrong Side Bike दौड़ा रहे बदमाशों को आरक्षक ने रोका, आरोपियों ने Policeman का कॉलर पकड़ा

  • सिपाही को धमकाकर बोले युवक नौकरी नहीं कर पाओगे, अब जाएंगे जेल

भोपाल। कमला नगर थाना (Kamla Nagar Police Station) क्षेत्र में कल शाम को रांग साइड (Wrong Side) से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक (Bike) सवार क्रिमिनल्स (Criminals) को समझाना एक आरक्षक (Constable) को भारी पड़ गया। बाइक सवार तीनों युवकों ने आरक्षक (Constable)  की कालर पकड़कर झूमाझटकी कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिसकर्मी (Policeman) को नौकरी से हटवाने तक की धमकी दे डाली। बहादुर आरक्षक ने सहकर्मियों की मदद से युवकों को पकड़ लिया। सभी पुराने बदमाश बताए जा रहे हैं। पुलिस (Police) ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
कमला नगर पुलिस के अनुसार निमेश कमला नगर थाने में आरक्षक हैं। कल शाम को बारिश होने के कारण वे वर्दी के ऊपर रेन कोट पहने हुए थे। वे ड्यूटी के दौरान राहुल नगर तिराहे के पास खड़े थे। तभी वहां से दीपक जाटव, विजय मोरे और चंदन नाम के युवक एक बाइक में सवार होकर आ रहे थे। बाइक रांग साइड से आ रही थी और बहुत तेज चला रहे थे। आरक्षक ने बाइक सवार युवकों को समझाईश दी की हल्की बारिश हो रही है, शाम का वक्त है, इतनी तेज बाइक मत चलाओ हादसा होने का अंदेशा है। रांग साइड से बिना हेलमेट तीन सवारी भी यातायात नियमों के खिलाफ है। इस बात पर बाइक सवार युवक आक्रोशित होकर बाइक से उतरे और आरक्षक की कालर पकड़कर झूमाझटकी करने लगे। बदमाशों ने कहा की ज्यादा जागरुकता बताई तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ेंगे। तब आरक्षक ने सहकर्मियों के साथ मिलकर बदमाशों को पकड़ा और थाने लाकर कर्रवाई कराई। तीनों आरोपी पुराने बदमाश बताए जा रहे हैं। जिनके खिलाफ अलग-अलग थानों में अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

नशे में की बदसलूकी, सुबह निकली हैकड़ी
हालांकि पड़ताल में सामने आया कि घटना के वक्त तीनों नशे में धुत थे, बारिश का मौसम होने और आरक्षक द्वारा वर्दी के ऊपर रेन कोट पहने होने के कारण युवकों को पता ही नहीं चला कि वे आरक्षक से झूमाझटकी कर रहे हैं। हालांकि जब आरोपियों को पता चला कि वे पुलिसकर्मी से झूमाझटकी और मारपीट कर रहे थे तो उन्होंने माफ ी भी मांगी और आज सुबह गिड़गिड़ाते हुए छोडऩे की गुहार लगाई। कमला नगर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार किया है। जल्द पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजेगी।

Next Post

आखिर ये ‘क्लबहाउस’ है क्या? जानें

Sun Jun 13 , 2021
नई दिल्ली। भारत में इन दिनों क्लबहाउस(clubhouse) की चर्चा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress government) आने के बाद जम्मू-कश्मीर में धारा 370 (Article 370 in Jammu and Kashmir) की वापसी पर विचार किया जाएगा। यह बात उन्होंने कहीं और नहीं, बल्कि […]