मनोरंजन

Taarak Mehta… फेम ‘बबीता जी’ के शो छोड़ने की खबर हुई वायरल, जानें क्‍या है सच

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) और इसके सभी किरदार आए दिन खबरों में बने रहते हैं. इस शो के हर एक किरदार से दर्शक एक अपनापन महसूस करते हैं. लोगों को 4 साल बाद भी शो में दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी का इंतजार है, इसी बीच अब महीने भर से शो में बबीता जी (Babita ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी नजर नहीं आ रहीं. इसके बाद उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आने लगी(News of leaving the show viral). लेकिन अब इस मामले में शो के मेकर असित मोदी ने सच्चाई का खुलासा कर दिया है.
दरअसल, बीते महीने से अब तक टेलीकास्ट होने वाले कुछ एपिसोड में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नजर नहीं आईं. इसके ठीक पहले मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपने एक वीडियो के कारण विवादों में रही थीं. उनपर केस दर्ज हुआ था जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी. ऐसे में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का शो से गायब होना लोगों के दिमाग में सवाल पैदा कर रहा था. जिसके बाद किसी ने अफवाह फैला दी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शो छोड़ दिया है. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई.


शो के मेकर्स ने अब इस अफवाह को विराम देते हुए फैंस को खुशखबरी दी है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अब शो का हिस्सा हैं और वह कहीं नहीं गई हैं. निर्माता असित मोदी ने कहा, ‘मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता’ में बबीता जी के रूप में शूटिंग जारी रखेंगी. उनके शो छोड़ने की जो भी अफवाहें हैं वह पूरी तरह आधारहीन और गलत हैं.’
बता दें कि मुंबई में कोविड नियमों की वजह से शो की शूटिंग दमन में हो रही थी. लेकिन अब मुंबई में शूटिंग शुरू हो चुकी है इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले एपिसोड्स में मुनमुन नजर आएंगी.

Share:

Next Post

ब्लैक बिकिनी में Tara Sutaria ने दिए ये हॉट पोजेस, देखें तस्‍वीरें

Sun Jul 25 , 2021
मुंबई। अपनी पहली फिल्म से ही बोल्ड अंदाज में सबको घायल करने वालीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. वह रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लैक बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर करके सनसनी मचाई है. View this post on […]