मनोरंजन

‘जिन्हें किया लॉन्च, उन्होंने नई फिल्म के लिए जवाब तक नहीं दिया’; अनुराग कश्यप का छलका दर्द

डेस्क। अनुराग कश्यप लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अलग तरह की कहानियां पेशकर उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। हाल ही में वह महाराजा नाम की फिल्म में बतौर अभिनेता नजर आए थे। वह जल्द ही लोगों के लिए बैड कॉप नाम की सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस बीच निर्देशक ने एक साक्षात्कार में इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अनुराग ने कहा कि जब उन्होंने दो अभिनेताओं से उनकी नई फिल्म के लिए संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें पहले टाला और फिर जवाब देना बंद कर दिया।


निर्देशक ने खुलासा किया कि उन दोनों अभिनेताओं को उन्होंने ही लॉन्च किया था। इस बातचीत के दौरान अनुराग ने कहा कि वह उन कलाकारों का सम्मान करते हैं, जो वैध कारण बातकर फिल्म में काम करने से इनकार कर देते हैं। निर्देशक ने कहा कि वह उन लोगों से निराश हैं, जो उन्हें इंतजार करवाते हैं और बाद में संपर्क रखना भी छोड़ देते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे कुछ लोगों की खूबी पसंद है जो कोई कारण से फिल्म के लिए ‘नहीं’ कह देते हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन जो लोग आपको दो-तीन साल तक इधर-उधर घुमाते हैं और फिर मना कर देते हैं या फिर आपको जवाब देना भूल जाते हैं, ऐसे लोगों से मुझे समस्या है। दो अभिनेता हैं जिन्होंने मेरे साथ अपना करियर शुरू किया और फिर जिस फिल्म में मैं काम कर रहा हूं, उसको लेकर वे जवाब देना भूल गए। उन्होंने हां या न कहने की परवाह भी नहीं की। वे बस भूल गए।”

Share:

Next Post

सोशल मीडिया पर सुपरवाइजर को ब्लैकमेल करने की शंका, होटल में मिली लाश

Sat Jun 15 , 2024
उत्तराखंड से आए परिजनों का आरोप- पैसे भी मंगवाए थे इंदौर। मांगलिया (Mangalia) में एक कंपनी (company) में काम करने वाले सुपरवाइजर (supervisor) की होटल में लाश मिली। उत्तराखंड (Uttarakhand) से आए उसके परिजन ने आरोप लगाया कि या तो उसकी हत्या की गई अथवा उसे किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया होगा। लसूडिय़ा पुलिस […]