मनोरंजन

Kangana Ranaut की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के तमिल वर्जन को मिला ‘यू’ सर्टिफिकेट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ काफी समय से चर्चा में है। रिलीज के लिए तैयार यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इस फिल्म के तमिल वर्जन को सेंसर बोर्ड  (censor board) की तरफ से यू (U ) सर्टिफिकेट मिल गया है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।


फिल्म के तमिल वर्जन को यू सर्टिफिकेट मिलने से फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है और मेकर्स जल्द ही इसके हिंदी और तेलुगु वर्जन के लिए आवेदन करेंगे। उल्लेखनीय है, किसी भी फिल्म को यू (U) सर्टिफिकेट देने का मतलब होता है कि उस फिल्म को लगभग सभी वर्ग के लोग देख सकते हैं। फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म में एमजीआर के किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी होंगे। इसके अलावा फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जाएगा। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था ।इस फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन निर्मित इस फिल्म के निर्देशिक ए. एल विजय हैं।

Next Post

भारत की स्टार महिला पहलवान विनेश फोगाट को टोक्यो ओलंपिक के लिए मिली शीर्ष वरीयता

Wed Jun 23 , 2021
  नई दिल्ली। भारत (India) की स्टार महिला पहलवान व एशियाई चैंपियन (Asian Champion) विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के लिए महिलाओं के 53 किग्रा वर्ग में शीर्ष वरीयता दी गई है। वहीं, जापानी पहलवान मयू मुकैदा को दूसरी वरीयता दी गई है, जबकि लुइसा वाल्वरडे मेलेंड्रेस को तीसरी वरीयता मिली […]