बड़ी खबर

रांची स्टेडियम में रोहित शर्मा के पैरों पर गिर पड़ा उनका जबरा फैन, पुलिस कर रही जांच


रांची । रांची में शुक्रवार को खेले गए भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच (India-New Zealand T20 match) के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर एक व्यक्ति (Young man) स्टेडियम में भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैरों पर गिर पड़ा (Had fallen at the feet)। इस मामले में रांची पुलिस जांच कर रही है (Police is investigating)।


पुलिस ने युवक को उसी वक्त पकड़ लिया था। उससे पूछताछ चल रही है। हालांकि अब तक की पूछताछ में यही पता चल रहा है कि युवक रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है। पकड़े गए युवक का नाम दयानंद है और वह बिहार के नवादा का रहनेवाला है। भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब यह शख्स रोहित शर्मा के करीब गया और उनके पैरों में गिर पड़ा।

उसके अंदर आने के बाद सुरक्षा कर्मी दौड़े, लेकिन वह दर्शक उन्हें भी चकमा देते हुए उनके बीच से निकल गया। जब पीछे से सुरक्षाकर्मी आए, तब रोहित शर्मा ने उन्हें रोका और आराम से उस शख्स को बाहर ले जाने को कहा। वह वापस जैसे ही वह पवेलियन के अंदर आया, उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। सवाल यह उठ रहा है कि जो पवेलियन वीवीआईपी के लिए आरक्षित है उस जगह पर कैसे कोई अनधिकृत प्रवेश हुआ और एक युवक सीधे बीच मैदान पर पहुंच गया।

बहरहाल, पुलिस जांच में अब तक युवक के बारे में कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह संदेह किया जा सके कि वह मैच में किसी दूसरी नियत से घुसा था। पुलिस के अनुसार, सब कुछ ठीक पाए जाने पर युवक को बांड लिखवाकर छोड़ा जा सकता है।

Share:

Next Post

उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में कांग्रेस की दिसंबर तक उम्मीदवारों के ऐलान की रणनीति

Sat Nov 20 , 2021
नई दिल्ली। उत्तराखंड(Uttarakhand), मणिपुर (Manipur) और गोवा (Goa) चुनाव में चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस (Congress) पार्टी ने दिसंबर तक (By December) उम्मीदवारों का ऐलान (Announce candidates) करने की रणनीति (Strategy) बनाई है। कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का गठन कर दिया है। स्क्रीनिंग कमेटी में […]