मनोरंजन

Karishma Kapoor-Raveena Tandon के बीच चलता था कोल्ड वॉर, झगड़े की वजह थे अजय देवगन!

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेस के बीच हर दौर में किसी न किसी वजह से लड़ाई की खबरें अक्सर सुनने में आती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Tapasee Pannu) हो या सलमान खान (Salman Khan)-विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) रहे हो. इसी तर्ज पर एक जमाने में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के बीच आए दिन टशन देखने को मिलता था. 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस के बीच चलने वाली कोल्ड वॉर की चर्चा भी खूब होती थी. मीडिया की खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती थीं.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कोल्ड वॉर की वजह से कई बार को-स्टार और सेट पर मौजूद लोगों को भी झेलना पड़ जाता था. करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर कोरियोग्राफर फराह खान ने इन दोनों के बीच कैट फाइट के बारे में बताया था. करण ने फराह से पूछा था तो बताया कि ‘आतिश:फील द फायर’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा और रवीना के साथ एक गाना कर रही थी, इसी बीच दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. दोनों ने गाने के शूटिंग के लिए विग पहना हुआ था, दोनों ने विग से फाइट करना शुरू कर दिया फिर धीरे-धीरे ये नौबत हाथापाई तक पहुंच गई थी’.

मीडिया की खबरों के मुताबिक करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में एक साथ काम किया. पूरी शूटिंग के समय दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की. फिल्म के प्रमोशन पर भी दूरी बनाए रखी. खबरों की माने तो झगड़े की वजह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे.

मीडिया की खबरों की माने तो करिश्मा कपूर और अजय देवगन उन दिनों रिलेशनशिप में थे, दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. करिश्मा और अजय की फिल्म ‘जिगर’ हिट हुई थी. इसके बाद इस जोड़ी ने ‘हलचल’, ‘गुंडाराज’, ‘संग्राम’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया. इनके बीच अफेयर की चर्चा भी जोरो पर थी. कहते हैं कि इससे पहले अजय देवगन ,रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. लेकिन करिश्मा के आने के बाद रवीना का साथ छोड़ दिया था.

Share:

Next Post

बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बंटे तमाम राजनीतिक दल

Tue Jul 13 , 2021
पटना। उत्तर प्रदेश (UP) सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population control law) लाने की कवायद के बाद बिहार (Bihar) की राजनीति (Politics) भी गर्म (Hot) हो गई है। बिहार में इस कानून को लेकर सत्तारूढ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भी मतभेद दिख रहा है, जबकि जनता दल युनाइटेड(JDU) के नेताओं के सुर भी इस […]