भोपाल

युवतियों के बीच हुई कहा-सुनी फिर हाथा पाई, दोस्तों को बुलाकर करा दी चाकूबाजी

  • युवकों को आई गंभीर चोटें, एक की हालत बेहद नाजुक

भोपाल। खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में बुधवार शाम शोरूम के अंदर दो युवतियों में विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर एक युवतियों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद शोरूम के बाहर जमकर हंगामा हुआ। विवाद में एक युवक के पेट में चाकू लगने से उसकी आंते बाहर आ गई। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे युवक को भी चाकू से वार से चोट आई हैं। विवाद की सूचना पर पहुंची खजूरी सड़क पुलिस ने युवती समेत आधा दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि एक युवती खजूरी स्थित शोरूम में नौकरी करती है। उसकी एक दोस्त टीना का उससे किसी दोस्त को लेकर पुराना विवाद है। टीना बुधवार शाम अपनी दोस्त को समझाइश देने के लिए शोरूम में पहुंची। वहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी बढऩे पर शोरूम संचालक आकाश हारा मौके पर पहुंचे और दोनों युवतियों को विवाद न करने की हिदायत दी। विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। लिहाजा आकाश ने उन्हें बाहर जाकर विवाद करने का कहा। इस पर एक टीना ने अपने साथियों को कॉल कर शोरूम के बाहर बुला लिया। उसके कॉल करने के बाद वहां रवि दांगी, गोलू विश्वकर्मा, रवि ठाकुर और अमित पहुंचा था। सभी लोग शोरूम के बाहर इक_ा हो गए। इस बीच आकाश हारा बाहर चाय पीने के निकले। आरोपियों ने उन्हें बुलाया। आकाश उनके पास पहुंचे और साथ ही खजूरी में रहने वाला शुभम भी मौके पर पहुंच गया था। वहां एक बार फि र विवाद होने लगा। शुभम विवाद न करने का कहते हुए बीच बचाव कर रहा था, तभी आरोपियों ने मारपीट करते हुए आकाश पर चाकू से हमला किया। हालांकि बीच में शुभम होने के कारण उसे पेट में चाकू लग गया। पेट में चाकू लगने से शुभम को गंभीर चोट आई है।

एक ही वार में बाहर आई आंते
उसकी आंते बाहर आ गई थी। शुभम को चाकू लगने के बाद वह बेहोश होकर गिर गया। इधर आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस ने अकाश हारा की शिकायत पर रवि दांगी, गोलू विश्वकर्मा, रवि ठाकुर और अमित समेत टीना पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

दस साल के मासूम से नाबालिग ने किया कूकृत्य
हनुमानगंज थाना इलाके में रहने वाले एक मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले 12 साल के नाबालिग ने खंडहर में ले जाकर कूकृत्य कर दिया। पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया है। आज उसे बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार 10 साल का मासूम सकूली छात्र है और उसके पिता महनत मजदूरी करते हैं। उसी के मोहल्ले में 12 साल का एक नाबालिग रहता है। जिसने कल बच्चे को खेलने के बहाने बुलाया और मोहल्ले के एक खंडहर हो चुके पुराने मकान में ले गया। वहां बच्चे के साथ में डरा धमकाकर कूकृत्य किया और भाग गया। बाद में मासूम ने आरोपी की करतूत की जानकारी मां को दी। मां के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है।

Next Post

सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा पेगासस जासूसी केस, सॉफ्टवेयर की खरीद पर रोक लगाने की मांग

Thu Jul 22 , 2021
नई दिल्ली। पेगासस (Pegasus case) के जरिए भारत में विपक्षी नेताओं और पत्रकारों की कथित तौर पर जासूसी का मामला अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) पहुंच चुका है। वकील मनोहर लाल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर इस पूरे मामले की एसआईटी (Special Investigation Team) द्वारा जांच की मांग की है। इसके […]