टेक्‍नोलॉजी देश

Motorola का ये धांसू 5G फोन जल्द आएगा भारत, 20 हजार रुपये की रेंज में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर

नई दिल्ली (New Delhi)। मोटोरोला (Motorola) G सीरीज का नया फोन- Motorola G85 5G आजकल काफी चर्चा में है। कंपनी इस फोन को जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है। फोन की लॉन्च डेट (phone Launch date) के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस महीने की शुरुआत में इस फोन को कुछ यूरोपियन रिटेलर्स की वेबसाइट (European retailers’ websites) पर देखा गया था। माई स्मार्ट प्राइस कि रिपोर्ट के अनुसार अब यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच (Benchmarking platform Geekbench) पर भी लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी ‘malmo’ कोडनेम वाला प्रोसेसर देने वाली है। यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 हो सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के सिंगल-कोर टेस्ट में फोन में फोन को 939 पॉइंट मिले हैं। जबकि, मल्टी-कोर टेस्ट में इसने 2092 पॉइंट हासिल किए।


इतनी हो सकती है कीमत
गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो फोन 8जीबी रैम से लैस है। ओएस की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। यूरोपियन रिटेलर्स की लिस्टिंग के अनुसार फोन 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 300 यूरो (करीब 27,200 रुपये) होगी। भारत में यह फोन 20 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ एंट्री कर सकता है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए मोटोरोला G84 5G के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। फिलहाल आइए जानते हैं मोटोरोला G84 के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

मोटोरोला G84 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है।

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी शामिल है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Share:

Next Post

रेलवे के इस शेयर में हफ्ते भर में आई 17 फीसदी की तेजी, 205 रुपये तक जा सकता है भाव!

Sun May 19 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । मल्टीबैगर स्टॉक इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन (Indian Railway Finance Corporation) के शेयर इस हफ्ते जबरदस्त फोकस में रहे। रेलवे के इस शेयर (Share) ने इस हफ्ते अपने निवेशकों (Investors) को 17 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न दिया। जबकि बीते 1 महीने के दौरान रेलवे के इस स्टॉक में 22 पर्सेंट […]