विदेश

इस महिला ने वेतन पर रखा बॉयफ्रेंड, देती है 1 करोड़, जानें क्‍या-क्‍या करवाती है काम

नई दिल्ली। विदेशों में प्यार-मोहब्बत के रिश्ते भी अब पैसों के लिए निभाए जा रहे हैं. एक 44 वर्षीय महिला ने तो सैलरी पर बॉयफ्रेंड ही रख लिया(woman hired boyfriend). बॉयफ्रेंड(boyfriend) उम्र में महिला से काफी छोटा है. महिला उसे फिक्स सैलरी (Fix salary) देती है और इसके बदले में जो चाहती है वो करवाती है.
जूली(julie) नाम की महिला 44 साल की है और उसने 29 साल का बॉयफ्रेंड बनाया है. जूली ने खुद सोशल मीडिया (social media) पर इस रिश्ते के बाबत जानकारी शेयर की है. जूली(julie) ने बताया है कि वो अपने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को फिक्स सैलरी (Fix salary) देती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके.


गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिश्ते(girlfriend-boyfriend relationship) एक दूसरे की पसंद पर आधारित होते हैं लेकिन इस रिश्ते की बुनियाद दोनों के प्रति प्यार-मोहब्बत नहीं बल्कि सिर्फ जरूरत है. यानी कि जूली का बॉयफ्रेंड तनख्वाह के लिए ही उसके साथ रहता है और जो वह कहती है वो सब करने को मजबूर होता है.
महिला ने अपने इस रिश्ते के बारे में @julie.withthebooty नाम से TikTok अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज लाकर देती है, जो उसे चाहिए. वो एक महीने में उसपर सैलरी के तौर पर 15 लाख रुपये तक खर्च करती है यानी कि सालाना वह बॉयफ्रेंड पर 1 करोड़ 80 लाख रुपये खर्च करती है.
जूली ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया तमाम यूजर्स उससे तमाम तरह के सवाल पूछने लगे. एक यूजर्स ने सवाल किया कि सैलरी के बदले उस लड़के को क्या-क्या करना पड़ता है. जूली ने कहा, ‘मुझे जो कुछ भी चाहिए वो सब करना पड़ता है.’
खबरों के मुताबिक जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है लेकिन इस बार उसका बॉयफ्रेंड पूल साफ करना भूल गया तो उसने तनख्वाह काट दी.

Share:

Next Post

कोरोना की उत्पत्ति की जांच के लिए WHO ने गठित की नई टीम

Thu Oct 14 , 2021
जेनेवा। विश्व स्वास्थ्य संगठन World Health Organization (WHO) ने कोविड-19 की उत्पत्ति (Covid-19 Origin) की जांच को लेकर किए गए पिछले प्रयासों के चलते उठे विवाद के बाद जांच का नेतृत्व करने के लिए एक नई टीम के गठन(new team formation) का प्रस्ताव रखा है. WHO ने बुधवार को कहा कि 700 से अधिक आवेदनों […]