जीवनशैली स्‍वास्‍थ्‍य

आज का फैशन: शादी में पहनने वाली हैं गाउऩ तो इन एक्सेसरीज के करें खुद को तैयार

नई दिल्ली। गाउन इऩ दिनों काफी ट्रेंड (trend) में है। लड़कियां हो या फिर शादीशुदा महिलाएं(married women) उन्हें गाउऩ पहनना काफी पसंद होता है। पार्टी में पहनने के लिए गाउऩ ज्यादातर सब अपनी पसंद के अनुसार पहनते हैं। वहीं गाउन की डिजाइन का भी फैशन (fashion) बदलता रहता है। लेकिन अगर गाउन पहनकर भी आप पुरा एथिनिक लुक नहीं पा रहीं। तो जरूरी है कि साथ में कुछ एक्सेसरीज के साथ इसे मैच करें। जिससे कि बिल्कुल परफेक्ट लुक नजर आए।

नेकलेस
वैसे तो नेकपीस हर ड्रेस के साथ मैच करता है। लेकिन गाउऩ के साथ आप ज्यादातर काउल नेक पहन सकती है। हालांकि नेकलाइन के हिसाब से सही डिजाइन आपके लुक को और भी ज्यादा शानदार बना देगी। आप चाहे तो शार्ट सिल्वर नेकपीस या फिर गोल्ड चेन वाली डिजाइन के नेकलेस(design necklace) से एसेसराइज करें।

ईयररिंग्स
अगर आप हैवी गाउन पहन रही हैं तो फिर केवल लांग ईयररिंग्स (long earrings) के साथ मैच करें। ये आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा। बाजार में बुहत सारे डिजाइन की ईयररिंग्स मिल जाएंगी। जिसे आप पहन कर गाउन के साथ मैच कर सकती हैं।

रिंग्स
गाउन के साथ आप चाहे तो रिंग्स को भी मैच करा सकते हैं। ये एक बढ़िया आइडिया हो सकता है। गाउन की डिजाइन के हिसाब से बड़ी और यूनिक डिजाइन की रिंग आपके लुक को और भी बेहतरीन बनाने में मदद करेगी। ये ध्यान रखें कि गाउन के साथ बड़ी रिंग ज्यादा जंचती है। वैसे आप छोटे डिजाइन की रिंग भी पसंद के हिसाब से सेलेक्ट कर सकती हैं।

वैसे तो लड़कियां एथिनिक लुक के साथ कंगन. चूड़़ी या ब्रेसलेट पहनना पसंद करती हैं। लेकिन आप चाहें तो लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए रिस्ट बैंड का इस्तेमाल कर सकती हैं। ये आपको बाजार में मिल जाएंगे। वहीं इसे सही तरीके से स्टाइल कर परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

Share:

Next Post

कोयला घोटाला मामले में रुजिरा बनर्जी से आज पूछताछ करेगा ईडी

Thu Jun 23 , 2022
कोलकाता । पश्चिम बंगाल में (In West Bengal) कोयला घोटाला मामले में (In Coal Scam Case) केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के साथ समानांतर जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद (TMC MP) अभिषेक बनर्जी की पत्नी (Abhishek Banerjees Wife) रुजिरा बनर्जी (Rujira Banerjee) से आज पूछताछ करेगा (Will Question Today) । […]