इंदौर

पेमेंट लेने गए व्यापारी की सडक़ हादसे में मौत

इन्दौर।  पेमेंट (Payment) लेने गए एक व्यापारी (Trader) की सडक़ हादसे (Accident) में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी कार को एक जीप ने सामने से टक्कर मार दी।

जावरा कंपाउंड (Javra Compound) निवासी गौरव चौरसिया (Gaurav Chaurasia) की सरवटे पर पान की थोक दुकान (Wholesale Shop) है। गौरव की दुकान से आसपास के शहरों में पान-गुटखा सप्लाय होता है। कल गौरव सनावद बेडिय़ा के पास बरुड़ में उधार दिए माल का पेमेंट (Payment) लेने कार से गया था। लौटते समय उसकी कार को एक जीप ने टक्कर मार दी। गौरव के साथ एक अन्य युवक भी कार में सवार था। गौरव को गंभीर चोटें लगी थीं, जिसके चलते इलाज के लिए सनावद के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में इंदौर (Indore) रैफर किया गया तो रास्ते में ही मौत हो गई।

Share:

Next Post

INDORE : होटल के पास बना रहे थे डकैती की योजना, 6 पकड़ाए

Wed Jul 28 , 2021
इन्दौर। हथियार (Weapons) के बल पर डकैती (Robbery) की योजना बना रहे आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस (Police) ने तेजाजी नगर (Tejaji Nagar) थाना क्षेत्र से रंगेहाथ दबोचते हुए हवालात में डाल दिया। पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार कल रात करीब 1.30 बजे अंधेरे में बैठे कुछ युवक बायपास(Bypass) स्थित होटल स्काई लाइन […]