उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

बाइक सवार पर चढ़ा गैस सिलेंडरो से भरा ट्रक, मौके पर मौत

उज्जैन। फेरी लगाकर व्यवसाय करने वाले युवक पर गुरूवार सुबह एक तेज रफ्तार में आए गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक (truck full of gas cylinders) चढ़ गया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई यहां तक कि बाइक टूट कर बिखर गई। चिमनगंज थाना पुलिस (Chimanganj Police Station) ने बताया कि गुरूवार सुबह एमआर-5 मार्ग थाने के सामने ही सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है।

जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। गैस सिलेंडर से भरा ट्रक युवक की बाइक पर चढ़ा हुआ था। जिसके नीचे दबे युवक की मौत हो चुकी थी। ट्रक का चालक भाग चुका था। पुलिस ने युवक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाई। मृतक के पास मिले दस्तावेज और बाइक नंबर के आधार पर उसकी पहचान घटिया तहसील के ग्राम भान बड़ोदिया निवासी जयराम पुत्र भवरलाल पवार 35 वर्ष के रूप में हुई। मृतक फेरी लगाकर प्लास्टिक कटलरी का सामान बेचने का काम करता था।


जानकारी लगने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि सुबह घर से व्यवसाय करने के लिए निकला था। उसके दो बच्चे हैं। 2 माह से कोरोना कर्फ्यू के चलते वह व्यवसाय नहीं कर पा रहा था 2 दिन से ही उसने अपना काम शुरू किया था। वह अकेला ही परिवार का पालन पोषण करने वाला था। पुलिस ने मामले में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। मामले में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज किया जाएगा।

Next Post

मध्‍य प्रदेश के सभी तीन हजार जूनियर डॉक्टरों ने दिया एक साथ इस्तीफा

Thu Jun 3 , 2021
ग्वालियर। ग्वालियर में जूनियर डॉक्टरों (junior doctors) ने अपनी मांगों को लेकर सामुहिक इस्तीफा(mass resignation) दिया है। एक जूनियर डॉक्टर ने बताया, “गुरुवार को मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में सभी 3000 जूनियर डॉक्टरों ने सामुहिक इस्तीफा(3000 junior doctors mass resignation) दिया है। ये हमारी मजबूरी है। हम अपने माननीय से अनुरोध करते हैं कि हमारी मांगे […]