क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

रेप करने की कर रहा था कोशिश, महिला ने काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले के उमरीहा गांव में एक महिला ने अपने घर में घुसे एक व्यक्ति का गुप्तांग हंसिया से काट कर अलग कर दिया। पीड़ित व्यक्ति महिला के घर में घुस कर उसके साथ कथित रूप से जबरन बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने शनिवार को महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि गुरुवार रात को 11 बजे रमेश साकेत (45) महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया और महिला के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती करने लगा और जब महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपित ने जब महिला को नहीं छोड़ा तो महिला ने खटिया पर रखी हंसिया से रमेश का गुप्तांग काट दिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को बताया। राजपूत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को उपचार के लिए सेमरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल और बाद में रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।

Next Post

Benelli TRK 502X दमदार बाइक भारत में लांच, जानें कीमत से लेकर फीचर्स सबकूछ

Sat Mar 20 , 2021
Benelli वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी लेटेस्‍ट व दमदार एडवेंचर बाइक TRK 502X को लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच कर दिया कर दिया है। इतो इस बाइक को 500 cc का पैरलल ट्विन इंजन के साथ पेश किया गया है जो BS 6 एमिशन नॉर्म्स (BS 6 Emission Norms) के अनुरूप है। […]