मनोरंजन

ट्विटर यूजर का दावा- विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ फ्लॉप के बाद नहीं लौटाए 7 करोड़, फोन कर लिया बंद

मुंबई: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) अनन्या पांडे (Ananya Pandey) राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) और माइक टायसन (Mike Tyson) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को साउथ की भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म कोई खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी. ऐसे में अब एक्टर विजय को लेकर नया बवाल उभरता हुआ देखने के लिए मिल रहा है.

ट्विटर पर दावा किया जा रहा है कि ‘लाइगर’ फ्लॉप के बाद उन्होंने 7 करोड़ रुपए देने की बात की थी, जो कि अब तक नहीं दिए हैं और उनका फोन भी बंद जा रहा है. ट्विटर पर विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ (Vijay Deverakonda Liger) का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में है. जब इस की-वर्ड पर क्लिक करके देखा गया कि लोग सूचित कर रहे हैं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. वहीं, कुछ लोग मूवी के सीन्स को भी शेयर कर रहे हैं.

इसी बीच एक ट्वीट देखने के लिए मिला, जिसमें विजय देवरकोंडा को लेकर कहा गया कि ‘लाइगर डिस्ट्रीब्यूटर प्रोड्यूसर्स से कम से कम अमाउंट की डिमांड कर रहे हैं. हीरो ने फोन बंद कर लिया है और वो डिस्ट्रीब्यूटर की डिमांड पर कोई रिस्पांस नहीं कर रहे हैं.’ इसके साथ ही यूजर एक्टर के 7 करोड़ रुपए वापस देने वाले स्टेटमेंट को लेकर आगे लिखता है कि ‘विजय देवरकोंडा के 7 करोड़ रुपए वापस करने के आर्टिकल्स को उनकी पीआर टीम द्वारा पैसे देकर सर्कुलेट किया गया था. सच में तो उन्होंने जीरो रुपए वापस किए हैं’. हालांकि, अब इस यूजर की बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं की जाती है. इस पर अभी किसी का रिएक्शन भी नहीं आया है.

हिंदी के दर्शकों का करना पड़ेगा इंतजार
आपको बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. मगर ये केवल साउथ की चार भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलायम में रिलीज की गई है. ऐसे में अभी कहा जा रहा है कि हिंदी के दर्शकों को इसे ओटीटी पर देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए हिंदी के दर्शकों का इंतजार दशहरा के मौके पर खत्म होगा.

Share:

Next Post

वोल्वो ने भारत में लॉन्च की कई माइल्ड हाइब्रिड लक्जरी कारें, जानें क्या है कीमत?

Thu Sep 22 , 2022
नई दिल्ली: वोल्वो कार इंडिया ने भारत में पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड कारों की अपनी नई रेंज लॉन्च की है. नई 2023 लाइनअप में कंपनी की लोकप्रिय कॉम्पैक्ट लग्जरी SUV XC40, लक्जरी सेडान S90, सबसे अधिक बिकने वाली XC60 और कंपनी की प्रमुख लक्जरी SUV XC90 शामिल हैं. स्वीडन की लक्जरी वाहन कंपनी वोल्वो ने घरेलू […]