क्राइम मध्‍यप्रदेश

भाजपा युवा मोर्चा नेता की पार्टी में चली गोली, दो घायल

ग्वालियर। शहर के घासमंडी इलाके (City’s Ghasmandi area) में शनिवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा नेता के एक फार्म हाउस (Farm house) में चल रही पार्टी के दौरान अचानक गोली (sudden bullet) चलने से दो लोग घायल हो गए। दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस (gwalior police) मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है।



जानकारी के मुताबिक, भाजपा युवा मोर्चा के नेता निशांत राय को हाल ही विदानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। इसी खुशी में शनिवार की रात उनके खासमंडी स्थित फार्म हाउस में जश्न मनाया जा रहा है। इसी दौरान निशांत का दोस्त आकाश राइफल लोड कर रहा था, तभी अचानक गोली चल गई और पास ही डांस कर रहे रिंकू गौर के घुटने को चीरते हुए पीछे खड़े कल्लू यादव के पैर में जा लगी। गोली लगने से घायल हुए रिंकू और कल्लू को तत्काल साथी लश्कर स्थित जनक अस्पताल लेकर पहुंचे। रिंकू के पैर से खून ज्यादा बहने के कारण उसकी हालत गंभीर है, जबकि कल्लू खतरे से बाहर है। गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली।

 

पुलिस के अनुसार, घासमंडी इलाके में शनिवार देर रात गोली चलने की घटना हुई है, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं, लेकिन किसी ने घटना की शिकायत नहीं है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

 

Share:

Next Post

शारदीय नवरात्रि में कैसे करें मां दुर्गा के लिए हवन? जानें सामग्री और नियम

Sun Oct 2 , 2022
डेस्क: हिंदू धर्म में किसी भी पूजा पाठ में हवन का बेहद ही महत्व होता है. वैवाहिक कार्यक्रम हो या गृह प्रवेश का कार्यक्रम हो, हर शुभ कार्यों में हवन को प्राथमिकता दी जाती है. हवन करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और सकारात्मकता बढ़ती है. नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ रूपों […]