आचंलिक उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

उज्जैन: सट्टे का किंग पीयूष चोपड़ा गिरफ्तार, पुल‍िस को मौके से मिले थे 15 करोड़ रुपये

उज्जैन। ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहे बिल्डर पीयूष चोपड़ा को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोपड़ा के 19 ड्रीम्स कॉलोनी स्थित घर पर गुरुवार देर रात छापेमारी कर नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके से 14.58 करोड़ रुपये नकद, 41 मोबाइल, 19 लैपटॉप, पांच मैक-मिनी, एक आईपैड, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मोबाइल सिम, दो पेनड्राइव, तीन मेमोरी कार्ड तथा विदेशी करंसी बरामद की थी।

अंतरराष्ट्रीय मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से सट्टा संचालित किया जा रहा था। चोपड़ा मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। शनिवार को पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश किया था। जहां से उन्हें 20 जून तक र‍िमांड पर भेज दिया। वहीं पुलिस टीम जांच के लिए पंजाब के लुधियाना भी रवाना हो गई। साइबर सेल चोपड़ा के अंतरराष्ट्रीय संबंधों की जांच में जुटी है।


गौरतलब है कि पुलिस ने इंदौर रोड स्थित ड्रीम्स काॅलोनी में पीयूष के यहां गुरुवार दिन रात छापेमारी की थी। जहां क्रिकेट टी-20 वर्ल्ड कप के बांग्लादेश व नीदरलैंड के मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। पुलिस पीयूष की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि देर शाम उसे आगर से गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों का कहना है कि पीयूष ने आगर में सरेंडर किया था।

हालांकि एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि पुलिस टीम ने गिरफ्तारी की है। आरोपित से उसके अंतरराष्ट्रीय संबंधों के बारे में पूछताछ की जा रही है वहीं लेनदेन को लेकर भी जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस उसके बैंक खातों तथा गिरफ्तार नौ आरोपितों के बैंक खातों की भी डिटेल खंगाल रही है।

Share:

Next Post

महिला से किया रेप फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, दिल दहला देगी दरिंदगी की कहानी

Sun Jun 16 , 2024
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को घर में अकेला पाकर रात के समय एक युवक घर मे घुस गया और दुष्कर्म किया. यहीं नहीं, उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग की चपेट में आने से महिला गंभीर […]