देश मध्‍यप्रदेश

दोस्त की पत्नी से हुआ एकतरफा प्यार, पाने के लिए सनकी आशिक ने फ्रेंड का ब्लेड से रेत दिया गला

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने दोस्त की पत्नी से हुए एकतरफा प्यार में पागल होकर अपने दोस्त की हत्या करने के लिए उसका गला ब्लेड से काट दिया. इस दौरान परिजनों ने उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया. डॉक्टरों ने युवक को मरणासन्न हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गाली गलौंच समेत धारधार हथियार से चोट पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है. ये मामला कोतवाली थानां क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनियर इलाके का है. जानकारी के अनुसार, इलाके के रहने वाले दीपक शर्मा (27) बाइक पर सवार होकर दुकान से अपने घर की तरफ आ रहा था. इसी दौरान उसे मनीयर बीज गोदाम से पहले सीमेंट रोड पर उसका दोस्त धर्मेन्द्र रावत मिल गया. जहां उसने दीपक से लिफ्ट मांगी और गोदाम के पास तक छोड़ने को कहा.

दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि धर्मेन्द्र उसे मनीयर गोदाम के पीछे सूनसान इलाके में ले गया. जहां उसने धर्मेन्द्र ने दीपक के सामने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह उसकी बात अपनी पत्नी से फोन पर करवा दे. दीपक ने जब बात करवाने से मना कर दिया तो धर्मेन्द्र ने उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया. इसी दौरान वहां दो बाइकों पर सवार होकर चार लोग आए, जिन्हें वह नहीं जानता था. दीपक का कहना है कि चारों लोगों ने धर्मेन्द्र के कहने पर उसे पकड़ लिया और धर्मेन्द्र ने उसके गले पर ब्लेड से वार कर उसका गला काट दिया. दीपक ने बताया कि इसके बाद पांचों लोग वहां से भाग गए.

घायल को इलाज के लिए ग्वालियर किया रेफर
दीपक ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह जान बचाकर वहां से अपने घर आया. जहां पर उसने अपने साले लवकुश को पूरी घटना की जानकारी दी. इस दौरान लवकुश उसे जिला अस्पताल लेकर पहुचा. जिला अस्पताल से दीपक को घायल अवस्था में मेडिकल कालेज रैफर किया गया. मेडिकल कालेज से दीपक की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है.

TI बोले- आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में कोतवाली टीआई अमित भदौरिया का कहना है की प्रथम दृष्टया घायल की शिकायत के आधार पर आरोपी दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसमें घातक हथियार से चोट पहुंचाने सहित जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौंच करने की धाराओं में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के अनुसार, धारा में बढ़ोत्तरी की जाएगी. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुट गई है.

Share:

Next Post

Budget 2023 में खत्म होगा Windfall Tax? सरकार की होती है मोटी कमाई

Tue Jan 24 , 2023
नई दिल्ली: उद्योग मंडल FICCI ने सरकार से आगामी आम बजट में घरेलू स्तर पर उत्पादित कच्चे तेल पर Windfall Tax को खत्म करने की मांग की है. उद्योग मंडल ने कहा है कि इस तरह का टैक्स निवेश आधारित तेल एवं गैस खोज क्षेत्र को बुरी तरह प्रभावित कर रहा है. उद्योग मंडल ने […]