उत्तर प्रदेश देश

UP: सीएम योगी की सभा में जा रहे थे एसडीएम, कार दुर्घटना में हुए घायल

सहारनपुर (Saharanpur)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की सभा में बड़गांव जा रहे एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह (SDM Rampur Maniharan Manvendra Singh) की सरकारी गाड़ी गांव मुंडीखेड़ी के पास एक कार से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एसडीएम और उनके कर्मचारी (SDM and his staff) घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को गाड़ी से बाहर निकला। इसके बाद एसडीएम सहित सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भर्ती कराया गया।


हादसा सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मुंडीखेड़ी के पास शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गांव से अचानक सड़क पर आई कार एसडीएम की सरकारी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। हालांकि, उसकी कार का बंपर और अन्य सामान टूट कर सड़क पर गिर पड़ा।

वहीं, एसडीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Share:

Next Post

बागी, साथी और स्कीम; सबकी खबर ले रही भाजपा, 370 सीटों पर झोंक दी पूरी ताकत

Fri Apr 12 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi)। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections)के ऐलान(announcement) से पहले ही 370 सीटों पर भाजपा की जीत (BJP’s victory)का टारगेट (target)तय किया था। यही नहीं उनके ऐलान के बाद भाजपा इसके लिए पूरी ताकत भी झोंक दी है। यूपी, बिहार, ओडिशा, बंगाल, महाराष्ट्र से लेकर दक्षिण भारत […]