मनोरंजन

शादी की खबरों के बीच सारा के साथ दिखे विक्की कौशल, यूजर ने कहा- कटरीना कैफ के…

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। हाल ही में, इस फिल्म का गाना ‘चकाचक’ रिलीज हुआ, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

लेकिन इस गाने के रिलीज होने से पहले सारा अली खान एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आईं, जो कटरीना के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर के दूसरे हफ्ते में राजस्थान में शाही अंदाज में शादी कर लेंगे।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नॉक-नॉक वाला गेम खेलती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस कटरीना कैफ की बात करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कहती हैं कि नॉक नॉक। इस पर विक्की कहते हैं, ‘कौन आया?’ विक्की की इस बात पर सारा जवाब देती हैं ‘चकाचक, जो कल आ रहा है।’ इसके बाद दोनों गाना गाने लगते हैं। वहीं, आखिर में सारा और विक्की दोनों ही हंसने लगते हैं। सारा और विक्की के इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा है, ‘नॉक सारा, रॉक विक्की।’  कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सारा और विक्की का नाम एक साथ लिखा है। लेकिन एक यूजर ने विक्की कौशल को कटरीना कैफ के पास जाने की सलाह दी है। यूजर ने लिखा, ‘भाई कटरीना के पास जाओ, यहां सारा के पास क्या कर रहे हो?’

दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस बरमाड़ा फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाएंगे। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तैयारियों से लेकर हनीमून पर ना जाने की डीटेल भी सामने आ गई है।

इतना ही नहीं, इन शादी की खबरों के बीच, हाल ही में विक्की को कटरीना कैफ के घर देखा गया था। ऐसे में अब फैंस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सारा की फिल्म की बात करें तो, एक्ट्रेस की फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म सारा पहली बार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी, जिस वजह से फैंस फिल्म का दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं।

Share:

Next Post

छात्र ने पाकिस्तान के कराची से गौतम गंभीर को भेजा धमकी भरा मेल, घर की वीडियो भी भेजी

Tue Nov 30 , 2021
नई दिल्‍ली । पूर्व क्रिकेटर व भाजपा सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) को आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) के नाम से तीसरा धमकी भरा तीसरा मेल (Threatening mail) भी कराची, पाकिस्तान (Karachi, Pakistan) से ही भेजा गया है। ये धमकी भरे ई-मेल कराची का एक छात्र भेज रहा है। शुरूआती जांच में ये बात सामने आई […]