देश

दिल्ली में बेखौफ बदमाश का VIDEO वायरल, मोबाइल छीनने के लिए महिला को 150 मीटर तक घसीटा

नई दिल्ली । देश की राजधानी (country’s capital) में बदमाशों (gangsters) के हौसले बुलंद हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लाख दावों के बाद भी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली (Delhi)  के शालीमार बाग (Shalimar Bagh) इलाके में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार शाम मोबाइल स्नैचिंग (Mobile Snatching) की एक वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में बदमाश पीड़िता को करीब 150 मीटर तक अपनी स्कूटी से घसीटते हुए ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।


इस घटना का वीडियो विचलित करने वाला और खौफ पैदा करने वाला है। पीड़िता शालीमार बाग इलाके के फोर्टिस अस्पताल में काम करती है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस हर मामले की तरह इसमें भी जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के जो भी दोषी होंगे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। हमें कुछ सुराग मिले हैं, आरोपी जल्द ही पुलिस (police)की गिरफ्त में होंगे। जान लें कि शालीमार इलाके में ये घटना शाम करीब साढ़े 5 बजे हुई थी. पुलिस को इसकी सूचना शाम साढ़े 7 बजे मिली थी। वारदात की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। महिला अपनी ड्यूटी खत्म करके घर वापस लौट रही थी। महिला सड़क किनारे पैदल जा रही थी। तभी स्कूटी सवार बदमाश उसके पास से गुजरते हैं और मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं। लेकिन महिला एक बदमाश को उसकी जैकेट से पकड़ लेती है और बदमाश महिला को घसीटते हुए करीब 150 मीटर तक ले जाते हैं। इसके बाद लोग जब महिला को सड़क पर गिरा हुआ देखते हैं तो उसे उठाते हैं।

Share:

Next Post

Honor ने लॉन्‍च किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Fri Dec 17 , 2021
नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपने लेटेस्‍ट Honor Play 30 Plus 5G स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह एक एंट्री लेवल 5जी फोन है। Honor Play 30 Plus 5G में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर, 128 जीबी स्टोरेज के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन की डिस्प्ले का […]