खेल

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट में आएंगे दर्शक, लेकिन…

नई दिल्ली। भारत इंग्लैंड की बीच 5 फरवरी को पहले टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट भी यहीं होने वाला है। पहले तमिलानडु क्रिकेट एसोसिएशन ने साफ किया था कि वो दर्शकों की एंट्री मैदान पर नहीं करने वाले हैं लेकिन अब दूसरे टेस्ट में दर्शकों को बुलाने की अनुमति दी गई है। चेन्नई में दूसरे टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों की इजाजत मिल गई है। हालांकि टिकट की जानकारी कुछ दिनों में सामने आ जाएगी। चेन्नई में दूसरा टेस्ट मैच 13 से 17 फरवरी के बीच खेला जाना है।

इस टेस्ट सीरीज पर सभी की निगाहें थी क्योंकि पिछले बार इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था जबकि हाल ही में इंग्लिश टीम ने श्रीलंका को हराया है। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया को भारत ने बिना विराट कोहली के ढेर किया है था 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी। अब बीसीसीआई ने चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले के लिए दर्शकों को आने की अनुमति दो हरी झंडी दे दी।

चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में पांच फरवरी से सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाना है। दोनों टीनों को कोविड टेस्ट भी नेगेटिव आ गए हैं अब दो फरवरी से दोनों टीमें प्रैक्टिस कर सकती है। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन आर एस रामास्वामी ने इस बात की जानकारी दी है कि दूसरे टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों की क्षमता स्टेडियम में मौजूद रहेगी। खैर, अब चेन्नई में होने वाला हे टेस्ट मैच पर सभी की निगाहें हैं अब देखना होगा कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होती है।

Share:

Next Post

आम बजटः सोना-चांदी के आयात शुल्क में कटौती, कीमतों में आएगी भारी गिरावट

Mon Feb 1 , 2021
नई दिल्ली। ऊंची कीमतों की वजह से आम आदमी की पहुंच से दूर हो चुके सोना-चांदी की कीमतों में इस साल कमी आएगी। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बजट प्रस्तावों में सोने और चांदी पर आयात शुल्क में 5 फीसदी की कटौती का ऐलान किया है। फिलहाल सोने पर 12.5 फीसदी आयात शुल्क चुकाना […]