देश

पश्चिम बंगाल में ट्रिपल मर्डर से दहला गांव, बेटे ने ही माता-पिता के साथ बहन को उतारा मौत के घाट

पश्चिम बंगाल के हुगली में सनसनीखेज (sensational) ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। एक बेटे ने पहले अपने माता-पिता और बहन के सिर पर हमला करके मौत के घाट उतारा, फिर अपना हाथ काटकर (suicide) करने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए हुगली ग्रामीण के एसपी अमनदीप ने बताया कि फिलहाल अभियुक्त पुलिस हिरासत में अस्पताल में है। अस्पताल (Hospital) से ठीक होने के बाद पुलिस उसे हिरासत में लेने के बाद गहन पूछताछ करके इस घटना के सटीक रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश करेगी।



एसपी अमनदीप ने बताया कि युवक अपने छात्र जीवन में एक होनहार छात्र था, उसके बाद उसने नौकरी नहीं मिलने पर प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया, लेकिन उसके माता-पिता को गंभीर बीमारी थी, जिसका खर्च युवक को वहन करना पड़ता था और इसी खर्चे को लेकर बहन, माता-पिता और बेटे में हमेशा लड़ाई हुआ करती थी।

पिछले दिनों भैया दूज के अवसर पर उसकी बहन भी ससुराल से मायके आई थी। इस दौरान पारिवारिक अनबन शुरू हुई और इसी अनबन के कारण युवक ने एक के बाद एक अपने माता-पिता और बहन का खून कर दिया और फिर पश्चाताप की आग में जलते हुए अपने हाथ के सिरे को काटकर खुद आत्महत्या करने की कोशिश की।

घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग ने इस वारदात की खबर पुलिस को दी। इस घटना पर स्थानीय लोगों ने बताया कि माता-पिता गंभीर बीमारी (serious illness) से पीड़ित थे, इसके अलावा उसकी बहन भी मानसिक अवसाद से ग्रस्त थी, बहन के ससुराल वाले उसके इलाज में कोई सहयोग नहीं कर रहे थे। वह अपने माता-पिता और बहन तीनों के इलाज का खर्चा कर रहा था।

Share:

Next Post

IND vs NZ: Rohit Sharma बनेंगे Teem India के नए कप्तान, T20 के साथ ही टेस्ट में भी बनेंगे मुखिया

Tue Nov 9 , 2021
नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान जल्द ही होने वाला है. इस सीरीज में दो टेस्ट और तीन टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. इस दौरान टीम इंडिया में काफी हेरफेर देखने को मिल सकती है. टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का […]