खेल ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी

विराट कोहली की बिकने जा रही Lamborghini कार, जानिए कीमत

अगर आप स्पोर्ट्स कार के शैकीन हैं और कार खरीदना चाहते हैं तो आपको एक सुनहरा मौका है, क्‍योंकि हवा में बात करने वाली कार लैम्बॉर्गिनी (Lamborghini) बिकने जा रही है और यह कार किसी साधारण व्‍यक्ति की नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की है। उनकी लैम्बॉर्गिनी (Lamborghini) कार आपकी हो सकती है।


बताया जा रहा है कि कोच्चि के एक लग्जरी कार शोरूम में इस समय कप्‍तान विराट की इस्तेमाल की हुई लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर कार बिक्री के लिए उपलब्ध है, हालांकि कार की कीमत इस समय 1.35 करोड़ रुपये है। कार की खासियत है कि 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 4 सेकेंड में पकड़ लेती है। एक ऑटोमोटिव वेबसाइट के मुताबिक कोहली ने यह कार 2015 में खरीदी थी।
बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ज्यादा दिन तक इस कार का इस्तेमाल नहीं किया था। उन्होंने साल 2015 में इसे खरीदा था जिसके कुछ सालों बाद ही इसे बेच दिया था।
लेम्बोर्गिनी स्पोर्ट्स कारें और एसयूवी बनाती है। स्पोर्ट्स ट्रैक पर दमदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी अपनी कारों में बेहद पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल करती है।
बता दें कि विराट कोहली ऑडी इंडिया के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। उनके यहां Audi R8, AudiQ7, Land Rover Range Rover और Bentley Flying Spur जैसी महंगी गाड़ियां हैं। इसके अलावा विराट Audi R8 V10 के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है।

Share:

Next Post

नरेंद्र गिरि मौत मामला: वह फोटो कहां है जिससे किया जा रहा था ब्लैकमेल? पुलिस कर रही जांच

Fri Sep 24 , 2021
हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और निरंजनी अखाड़ा के सचिव महंत नरेंद्र गिरि की मौत का कारण (फांसी) साफ हो गया है। अब जांच खुदकुशी की वजह पर हो रही है। यूपी पुलिस ब्लैकमेलिंग के एंगल पर तफ्तीश कर रही है। सुसाइड नोट में फोटो एडिट करने का भी जिक्र नरेंद्र गिरि के […]