जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News) बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

विवेक तन्खा ने लगाया CM सहित वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ केस

जबलपुर । वरिष्ठ वकील और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा (Senior Advocate and Congress Rajya Sabha MP Vivek Tankha) ने जबलपुर जिला कोर्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan), भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद सिंह के खिलाफ केस फाइल किया है। तन्खा ने यह केस माफी मांगने की समय सीमा निकलने के बाद दायर किया है।



गौरतलब है कि ओबीसी आरक्षण को लेकर सांसद विवेक तन्खा पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी.शर्मा और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्रसिंह ने टिप्पणियां की थीं। इन टिप्पणियों से आक्रोशित विवेक तन्खा ने तीनों जनप्रतिनिधियों को माफी मांगने के लिए 3 दिन की मोहलत दी थी। लेकिन इस दौरान इन तीनों में से किसी ने भी माफी नहीं मांगी। जिसके बाद विवेक तन्खा की तरफ से पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने मंगलवार को केस फाइल किया है। जिला कोर्ट में जल्द इस मामले में सुनवाई शुरू होगी।

 

Share:

Next Post

यूपी में कांग्रेस की महिला नेता रीता यादव के पैर में मारी गोली

Tue Jan 4 , 2022
सुल्तानपुर । यूपी (UP) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में रविवार शाम तीन अज्ञात हमलावरों (Three unknown Attackers) ने कांग्रेस नेता (Congress leader) रीता यादव (Rita Yadav) के पैर में गोली मार दी (Shot in Leg) । 35 वर्षीय रीता यादव अस्पताल (Hospital) में हैं और खतरे से बाहर (Out of Danger) हैं। रीता यादव पिछले […]