इंदौर

डेढ़ घंटे का इंतजार… कमलनाथ आए और हाथ दिखाकर चले गए


इन्दौर। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कल डेढ़ घंटे देरी से इन्दौर आए और शादियों में शामिल होकर वापस चले गए। एयरपोर्ट के बाहर कुछ कांग्रेसी उनका स्वागत करने पहुंच गए थे, लेकिन उन्होंने कार से ही हाथ हिलाया और रवाना हो गए। इससे कुछ कांग्रेसी नाराज हो गए और शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल से कहा कि कार्यकर्ता जब यहां इंतजार कर रहे थे तो उन्होंने कमलनाथ से क्यों नहीं मिलवाया?
इसके पहले अंदर स्वागत करने जाने वाले कांग्रेसी नेताओं के चक्कर में भी विवाद हो गया। कुछ नेता आसपास के शहरों से आ गए थे और स्थानीय नेताओं को तवज्जो नहीं मिली तो हंगामा हो गया। बाद में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने समझाइश दी। कमलनाथ को 6.35 बजे आना था, लेकिन वे पौने 8 बजे आ पाए। देरी होने पर वे टर्मिनल से बाहर निकले तो वहां इंतजार कर रहे कांग्रेसियों ने उनका स्वागत करना चाहा, लेकिन वे अपनी गाड़ी के गेट पर ही खड़े हो गए और वहीं से हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर लिया। कुछ कार्यकर्ता उनके पास जाने लगे तो सिक्योरिटी वालों ने उन्हें धकेल दिया। इससे कांग्रेसी नाराज हो गए और शहर अध्यक्ष बाकलीवाल को ही भला-बुरा कहने लगे। बाद में शादियां निपटाकर जब कमलनाथ वापस जा रहे थे, तब डिपार्चर गेट पर कांग्रेसियों को रोक दिया गया। यहां तक कि बाकलीवाल को भी रोक दिया। इस दौरान विधायक शुक्ला के यहां शादी में आए कई नेता भी एयरपोर्ट से रवाना हुए, जिसके चलते टर्मिनल के बाहर कांग्रेसियों की भीड़ रही।
कमलनाथ शादी में पहुंचे तो समर्थकों ने कहा-संजू भैया महापौर के लिए दमदार उम्मीदवार, कमलनाथ मुस्कराए और शुक्ला के कान में कुछ कहकर चल दिए
इन्दौर। कल विधायक संजय शुक्ला के यहां विवाह समारोह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जब दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देकर मंच से नीचे उतरे तो वहां खड़े शुक्ला समर्थकों ने कहा कि महापौर पद के लिए संजू भैया दमदार उम्मीदवार हैं। इस पर कमलनाथ मुस्करा दिए। उन्होंने शुक्ला के कान में कुछ कहा और रवाना हो गए। इसके बाद शुक्ला को उम्मीदवार के रूप में घोषित किए जाने की अटकलें शुरू हो गई हैं। हालांकि आरक्षण के बाद दोपहर में ही संजय शुक्ला का एक वीडियो उनके समर्थकों ने जारी किया, जिसमें शुक्ला ने कहा कि कांगे्रस चाहेगी तो मैं इन्दौर से महापौर का चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूं।

Next Post

आईएसएल-7 : पहली जीत का लक्ष्य लेकर जमशेदपुर से भिड़ेगी ईस्ट बंगाल

Thu Dec 10 , 2020
गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पहली बार खेल रही ईस्ट बंगाल अपने शुरुआती तीन मैचों में हार की हैट्रिक लगा चुकी है और अब सातवें सीजन के अपने चौथे मैच में वह गुरुवार को तिलक मैदान पर जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी और सीजन में पहली जीत अपने नाम करना चाहेगी। कोच रॉबी फॉलर […]