Vodafone-Idea के Vi ऐप पर अब देखें अपनी पसंदीदा फिल्‍में, प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड सर्विस शुरू

नई दिल्‍ली। वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) ने वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप पर प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (PVOD) सर्विस शुरू करने का ऐलान कर दिया है. टेलिकॉम कंपनी ने बताया कि इसके लिए हंगामा (Hungama) के साथ समझौता किया गया है. कंपनी इस कदम के जरिये ओटीटी (OTT) पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है. वोडाफोन आइडिया ने कहा कि भारत में प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड के बाजार में अभी बहुत संभावनाएं हैं. साथ ही कहा कि कोरोना महामारी के चलते ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की तरफ लोगों का झुकाव काफी बढ़ा है. लोग घर बैठे मनोरंजन के नए-नए विकल्‍प तलाश कर रहे हैं.

वोडाफोन-आइडिया ने कहा कि वीआई मूवीज एंड टीवी (Vi Movies & TV App) पर यूजर्स को सिर्फ अपनी पसंदीदा फिल्‍म या प्रोग्राम को देखने के लिए ही भुगतान (Pay per View) करना होगा. पे पर व्यू मॉडल कंपनी की मनोरंजन की पेशकश का विस्तार है. इसकी मदद से यूजर्स अपने रिचार्ज या पोस्टपेड प्लान के मुताबिक बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के मनचाहा कंटेंट देख सकते हैं. आसान शब्‍दों में समझें तो पे पर व्यू मॉडल के तहत यूजर्स को अपनी पसंदीदा भाषा में मनचाहा कार्यक्रम देखने के लिए ही भुगतान करना होगा. वीआई-हंगामा के समझौते का लक्ष्य डिजिटल इकोसिस्टम को बढ़ावा देना और ग्राहकों को प्रीमियम हॉलीवुड फिल्मों का एक्सेस देना है.

पीवीओडी सर्विस के तहत अभी वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों के लिए टेनेंट (Tenet), जोकर (Joker), बर्ड ऑफ प्रे (Birds of Prey), स्‍कूब (SCOOB) जैसी हॉलीवुड फिल्‍में शामिल हैं. वीआईएल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला ने कहा कि अर्थव्यवस्था और एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री खुलने के साथ नए कंटेंट की खपत के नए मॉडल उभर रहे हैं. इनकी मदद से यूजर्स तय कीमत पर कंटेंट देख सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि कंपनी इस सेगमेंट की ग्रोथ के लिए हंगामा डिजिटल जैसे पार्टनर्स के साथ काम करने को पूरी तरह से तैयार है.

Next Post

कॉमेडियन Kapil Sharma की व्हीलचेयर पर बैठे Photos देख फैंस हैरान, जानिए क्या हुआ ?

Tue Feb 23 , 2021
कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. 1 फरवरी को उन्होंने दूसरी बार पिता (Father) बनने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की थी. अब व्हीलचेयर पर बैठे कप‍िल की लेटेस्ट फोटोज (Latest Photos) फैंस को हैरान कर रही है. […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

March 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031