बड़ी खबर

‘बम से उड़ा देंगे पंजाब के रेलवे स्टेशन’, लश्कर-ए-तैयबा के नाम से मिला धमकी भरा लेटर

नई दिल्ली: पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरा लेटर मिलने के बाद पंजाब के रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के बाद मारे गए आतंकियों की मौत का बदला लेने के लिए आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से ये लेटर भेजा गया है. लेटर में पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों का जिक्र किया गया है, जिन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. लेटर मिलने के बाद पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं और तमाम रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग की जा रही है.

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर कुला नूर अहमद के नाम से आए इस धमकी भरे लेटर में लिखा है कि,”हे खुदा, मुझे माफ कर. जम्मू-कश्मीर में अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. हम ठीक 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, बठिंडा के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे. 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर, अमरनाथ मंदिर, श्रीनगर के लाल चौक, अमृतसर के हरिमंदिर साहिब, हिमाचल के कई मंदिरों को बम से उड़ाएंगे. खुदा हाफिज.”


इससे पहले हरियाणा के अंबाला रेलवे स्टेशन पर इसी तरह का धमकी भरा लेटर मिला था. ये लेटर भी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से आया था. इस लेटर में भी जम्मू-कश्मीर में मारे गए जिहादियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई थी. धमकी भार लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई थीं और जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाए गए थे. वहीं अब पंजाब में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का लेटर मिलने के बाद फिर से चेकिंग अभियान ने जोर पकड़ लिया है. पंजाब में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

पाकिस्तान के बॉर्डर से सटे पंजाब के फिरोजपुर जिले में पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस ने ऑपरेशन चला रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर चेकिंग की. वहीं चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के साथ-साथ अंबाला और पंजाब के कई और रेलवे स्टेशनों पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है. धमकी भरा लेटर मिलने के बाद चंडीगढ़ पुलिस और रेलवे पुलिस ने एक साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान रेलवे स्टेशन के साथ-साथ आसपास के एरिया को भी डॉग स्क्वाड की मदद से खंगाला गया.

Share:

Next Post

MP की इस यूनिवर्सिटी में साल में 2 बार होंगे एडमिशन? UGC ने दी मंजूरी

Mon Jun 17 , 2024
जबलपुर: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) देश भर की यूनिवर्सिटी (University) और कॉलेजों (College) में एक साल में दो-दो बार एडमिशन (Admission) की व्यवस्था शुरू करने जा रहा है. ऐसे में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) की रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी (Rani Durgavati Vishwavidyalaya) यूजीसी की इस व्यवस्था से बेहद उत्साहिूत है. कुलपति ने कहा […]