इंदौर न्यूज़ (Indore News) ज़रा हटके

पोहे के चक्कर में हुए लापता

इंदौर। हीरा नगर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू गोरी नगर तथा बापट चौराहे के पास से 2 दिन पूर्व घर से लापता हुए चार नाबालिक बच्चों को हीरानगर पुलिस ने आखिर खोज निकाला । जिन बच्चों का परिवार वाले अपहरण होना बता रहे थे दरअसल उनमें से दो बच्चों को मां-बाप ने पढ़ाई नहीं करने पर फटकार लगाई थी। जबकि दो पोहे खाने के चक्कर में राजबाडा जा पहुंचे थे ।


हीरानगर थाना प्रभारी पप्पू लाल शर्मा के मुताबिक न्यू गोरी नगर की विनीता कुशवाहा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके 10 वर्षीय बालक रियांश तथा 8 वर्षीय निकित का कोई अपहरण करके ले गया है। अपहरण की घटना होने के बाद पुलिस की हरकत में आ गई थी रात भर खोजबीन करने के बाद आखिरकार कल बच्चे पास के बगीचे में सोते मिल गए। इसी तरह रॉयल बंगलो के पास निर्माणाधी मल्टी में चौकीदारी करने वाली संगीता पवार के बच्चे 3 वर्षीय बालिका और 9 साल का कृष्णा राजवाड़ा क्षेत्र में कल रात मिल गए।

Share:

Next Post

भोपाल में बदमाशों का आतंक, 15 कारों में की जमकर तोड़फोड़

Tue Jan 9 , 2024
भोपाल। शहर में फिर बदमाशों ने उत्पात मचाते हुए नेहरू नगर इलाके में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात घरों के बाहर खड़ी 12 से 15 कारों व एसयूवी में जमकर तोड़फोड़ की। दो स्कूटर से आए पांच बदमाश हाथों में डंडे और तलवार लिए हुए थे। उन्होंने डंडे, तलवार और बड़े-बड़े पत्थर गाड़ियों के कारों पर […]