आचंलिक

मंत्री ने गिनाए विकास कार्य तो विधायक जाटव बोले-कोरोना के कारण नहीं ‘हुए विकास कार्य’

  • मंत्री-विधायक ने बताए अपने-अपने क्षेत्रों के विकास कार्य

विजय सिंह जाट गुना। मध्य प्रदेश सरकार की 3 वर्ष की उपलब्धियों को गिनाने भाजपा के मंत्री विधायक पत्रकार वार्ता आयोजित की जिसमें बमोरी से विधायक व प्रदेश के कैबिनेट पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के द्वारा अपने विधानसभा इलाके व अन्य जगहों पर हुए विकास कार्यों को एक-एक करके गिनाया गया, वहीं जब विधायक जाटव से विकास कार्य के संबंध में मीडिया कर्मियों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल की वजह से विकास कार्य नहीं हो पाया विकास कार्यों की लंबी चौड़ी लिस्ट अभी 6 महीने पहले ही सरकार के पास भेजी है, हालांकि विधायक द्वारा जगह-जगह कुकुरमुत्तों की तरह लगाए गए यात्री प्रतीक्षालय के संबंध में वाहवाही नहीं लूटी, बताया जाता है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान गद्दारी करने को लेकर विधायक का इस बार टिकट कटना लगभग तय माना जा रहा है।


मंत्री ने गिनाई अनेकोंनेक उपलब्धियां, विधायक झांकते रहे बगलें
मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में जहां पंचायत मंत्री सिसोदिया के द्वारा क्षेत्र व जिले में हो रहे जनहितेषी, जनकल्याणकारी विकास कार्यों के संबंध में विस्तार से बताया गया हालांकि जब गुना विधानसभा की बारी आई तो गुना विधायक गोपीलाल जाटव बगलें झांकते हुए नजर आए विकास कार्यों के संबंध में उन्होंने बखान करते हुए कहा कि 2 साल कोरोनाकाल की वजह से काम नहीं हो पाया 6 महीने पहले उन्होंने लंबी चौड़ी लिस्ट सीएम के पास भेजी है विधायक जाटव का मानना है कि कुछ समय बाद सीएम का गुना आगमन होगा तब उन कार्यों की स्वीकृति हो जाएगी।

समय-समय पर पाला बदला गोपीलाल जाटव ने
राज्यमंत्री रहते हुए जब उमा भारती के द्वारा भाजपा सरकार से बगावत की गई तो माननीय के द्वारा भाजपा पार्टी से गद्दारी करते हुए उमा भारती को चि_ी लिखी गई जिसमें जाटव ने लिखा कि दीदी मैं आपकी कृपा एवं आशीर्वाद से बहुत बढ़ गया हूं आप के एक आदेश पर मंत्री एवं विधायक पद से त्यागपत्र दे दूंगा हालांकि मीडिया में खबरें चि_ी प्रकाशित होने के बाद गोपीलाल जाटव को आज तक मंत्री पद नहीं मिल पाया। विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि जाटव के द्वारा राज्यसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा पार्टी से गद्दारी की गई सूत्र यह भी बताते हैं कि इस बार जाटव का विधायकी का टिकट कटना लगभग पक्का माना जा रहा है।

Share:

Next Post

समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी का हुआ शुभारंभ

Sun Mar 26 , 2023
आष्टा। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा किसानों की उपज को समर्थन मूल्य पर हर वर्ष खरीदी की जाती है। इस बार भी आष्टा अनुविभाग में गेहूं खरीदी के लिए 26 खरीदी केंद्र बनाए हैं जहा प्राथमिक समितियों द्वारा गोदाम की रिक्त क्षमता अनुसार खरीदी की जावेगी। पूर्व घोषित समय अनुसार आज सभी खरीदी केंद्रों पर बुक हुए […]