बड़ी खबर

प्रधानमंत्री का जहां भी रोड शो और रैली हुई वहां हमारी जीत हुई – एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार


मुंबई । एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार (NCP-SCP chief Sharad Pawar) ने कहा जहां भी प्रधानमंत्री का रोड शो और रैली हुई (Wherever the Prime Minister’s road show and rally took place), वहां हमारी जीत हुई (We Won there) । इसलिए मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करना अपना कर्तव्य समझता हूं। महा विकास अघाड़ी ने आज मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में बैठक की । बैठक में कांग्रेस, एनसीपी-एससीपी और शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख नेता शामिल हुए ।

शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा यह था संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई. विधानसभा चुनाव शीघ्र ही आने वाले हैं। यह सरकार मोदी सरकार थी और अब यह एनडीए सरकार बन गई है। अब देखना यह है कि यह सरकार कितने दिन चलेगी।

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण कहते हैं, हम सभी आज महाराष्ट्र की जनता का धन्यवाद करने और सभी के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक साथ आए हैं। महाराष्ट्र की जनता ने एमवीए उम्मीदवारों को विजयी बनाया है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार आज महाराष्ट्र के भारत गठबंधन के नेता मिले हैं।

यह प्रेस कॉन्फ्रेंस जनता का धन्यवाद करने के लिए है। हमें महाराष्ट्र में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं। हम सभी लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से लोगों ने लोकसभा चुनाव में हमें वोट दिया, वैसा ही प्यार हमें विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा और अब महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होगा।

Share:

Next Post

हरियाणा में अपात्र किसानों से पीएम किसान सम्म्मान निधि की रिकवरी के आदेश

Sat Jun 15 , 2024
पलवल । हरियाणा में (In Haryana) अपात्र किसानों से (From ineligible Farmers) पीएम किसान सम्म्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi) की रिकवरी के आदेश (Orders for Recovery) । पीएम किसान सम्मान निधि के तहत लाभ ले रहे अपात्र किसानों पर अब हरियाणा सरकार ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ऐसे किसानों की छंटनी कर […]